Move to Jagran APP

माथे पर बिंदी, होंठों पर लाल लिपस्टिक में नजर आए Nawazuddin Siddiqui, तैयार होने में लगा 3 घंटे का समय

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्ष 2023 में सबके मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अगले साल उनकी कुछ फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसमें से एक है फिल्म हड्डी। इस मूवी से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया लुक सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 17 Dec 2022 05:47 PM (IST)Updated: Sat, 17 Dec 2022 05:47 PM (IST)
File Photo of Nawazuddin Siddiqui from Haddi

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। 'सरफरोश' से फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब तक न जाने कितनी हिट फिल्में डिलीवर की हैं। उन्होंने अपने हर रोल में कुछ अलग करने की कोशिश की है, जिसकी मेहनत बड़े पर्दे पर बखूबी नजर भी आई है। ऐसी ही एक अलग कोशिश उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' के लिए की है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन का ऐसा लुक देखने को मिलेगा, जो अभी तक किसी और मूवी में नहीं देखा गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन किन्नर के रोल में हैं। उनके लुक की नई तस्वीर सामने आई है और फैंस ने उस पर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

नवाजुद्दीन ने शेयर की तस्वीर

अक्षत अजय शर्मा ने निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'हड्डी' अगले साल रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के कैरेक्टर में ढलने के लिए नवाजुद्दीन के लुक में काफी एक्सपेरिमेंट किए गए। किस तरह से उन्हें किन्नर का लुक दिया गया इसका वीडियो उन्होंने कुछ दिन पहले शेयर किया था। अब अपने लुक की नई तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा, 'गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।' फैंस ने उनकी फोटो पर कई कमेंट किए हैं।

फैंस ने बताया नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अर्चना पूरन सिंह

इस तस्वीर में नवाजुद्दीन ने रेड साड़ी, लाल बिंदी, हेवी मेकअप और हेवी ज्वेलरी पहन रखी है। उनका लुक काफी डार्क कैरेक्टर नजर आ रहा है। नवाजुद्दीन को ऐसे गेटअप में देखते ही फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी। किसी ने उन्हें लेजेंड बताया, तो किसी ने वर्सटाइल। वहीं, कुछ ने उनके गेटअप पर चुटकी भी ली है। एक ने कमेंट किया, 'नवाज भाई यह सिर्फ मूवी का लुक है लेकिन मुझे आपकी आंखों में बेपनाह ठरक दिख रहा है।' एक अन्य ने बोला 'मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह है।'

तैयार होने में लगे थे कई घंटे

नवाजुद्दीन को इस लुक में ढलने के लिए तीन घंटे से ज्यादा का समय लगा था। उनका मेकअप साढ़े तीन घंटे में पूरा किया गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

फिल्म 'हड्डी' की कहानी को अक्षत अजय शर्मा और अदम्य भल्ला ने लिखा है। इससे पहले नवाजुद्दीन को टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की 'हीरोपंती 2' में देखा गया था। अब वह फिल्म हड्डी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा उनकी झोली में 'टीकू वेड्स शेरू' है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: लंबे समय के लिए बिग बॉस से दूरी बना रहे हैं Abdu Rozik? जानें अब किस एपिसोड में होगी वापसी

यह भी पढ़ें: Year Ender: 2022 में फेल रहे आमिर, अक्षय और कंगना समेत ये सुपरस्टार्स, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी फिल्में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.