Move to Jagran APP

जब हैरी मेट सेजल के लिए किंग खान का है ये जबरदस्त प्लान

शाहरुख़ ने एक बयान में कहा है कि इन मिनी ट्रेल्स के जरिये हम हैरी और सेजल की उस लव स्टोरी की शुरूआती झलक भी दिखाएंगे। इम्तियाज़ अली ने ख़ास तौर पर इन सीन्स को लिखकर शूट किया हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 16 Jun 2017 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2017 06:24 PM (IST)
जब हैरी मेट सेजल के लिए किंग खान का है ये जबरदस्त प्लान
जब हैरी मेट सेजल के लिए किंग खान का है ये जबरदस्त प्लान

मुंबई। शाहरुख़ खान अपनी फिल्मों के लिए हर बार एक से बढ़कर एक नए नए आइडिया ढूंढ कर लाते हैं और मार्केटिंग के तो वो मास्टर माने जाते हैं। शाहरुख़ ने अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के लिए भी एक जबरदस्त प्रमोशनल आइडिया ढूंढ लिया है।

loksabha election banner

दरअसल किंग खान इस फिल्म की झलक को दुनिया के सामने लाने के लिए सबसे पहले ' मिनी ट्रेल्स ' से शुरुआत करेंगे। मिनी ट्रेल्स का मतलब 30-30 सेकेंड्स के ऐसे वीडियो क्लिप्स जो फिल्म के आगमन की सूचना देंगे। इन क्लिप्स में सबसे पहले बताया जाएगा कि हैरी कौन है? क्या करता है ? सेजल कौन है? उसकी क्या तमन्ना है ? इन मिनी ट्रेल्स की शुरुआत इस रविवार से होगी और उसके अगले हफ्ते में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा , जो सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही फिल्म ट्यूबलाइट के साथ सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ...तब कटरीना कैफ अपना प्यार पाने को किसी भी हद तक जा सकती थीं 

 

शाहरुख़ ने एक बयान में कहा है कि इन मिनी ट्रेल्स के जरिये हम हैरी और सेजल की उस लव स्टोरी की शुरूआती झलक भी दिखाएंगे। इम्तियाज़ अली ने ख़ास तौर पर इन सीन्स को लिखकर शूट किया हैं। ये मिनी ट्रेल्स फिल्म की जान होंगे। इम्तियाज़ अली की ये फिल्म चार अगस्त को रिलीज़ हो रही है, जो पंजाबी मुंडे हैरी और गुजराती अनुष्का शर्मा के प्यार की कहानी है।

यह भी पढ़ें:जब हैरी मेट सेजल के लिए किंग खान का है ये जबरदस्त प्लान

आपको याद होगा कि इससे पहले शाहरुख़ खान की ही फिल्म डियर ज़िंदगी का ट्रेलर कई टुकड़ों में रिलीज़ किया गया था। यही नहीं आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु का ट्रेलर भी चैप्टर्स में रिलीज़ किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.