Move to Jagran APP

डेरा सच्‍चा प्रमुख की 'एमएसजी' रिलीज को तैयार

डेरा सच्‍चा सौदा के प्रवक्ता ने दावा किया कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह अभिनीत फिल्म एमएसजी (मैसेंजर ऑफ गॉड) को बृहस्पतिवार रात सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है। इस दावे की खबर मिलने से डेरा समर्थकों में उत्साह लौट आया। डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसां ने

By rohit guptaEdited By: Published: Fri, 16 Jan 2015 08:24 AM (IST)Updated: Fri, 16 Jan 2015 08:24 AM (IST)
डेरा सच्‍चा प्रमुख की 'एमएसजी' रिलीज को तैयार

सिरसा। डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता ने दावा किया कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह अभिनीत फिल्म एमएसजी (मैसेंजर ऑफ गॉड) को कल रात सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है।

loksabha election banner

'एमएसजी' से खफा सेंसर बोर्ड अध्यक्ष लीला सैमसन का इस्तीफा

इस दावे की खबर मिलने से डेरा समर्थकों में उत्साह लौट आया। डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसां ने दावा किया कि सेंसर बोर्ड के ट्रिब्यूनल को फिल्म में एक भी शब्द आपत्तिजनक नहीं लगा है और उन्होंने इसे रिलीज करने की अनुमति दे दी है। उधर, फिल्म के संभावित विरोध को देखते हुए प्रशासन सतर्क हो गया है।

रिलीज हो गई 'एमएसजी', तस्वीरों से जानें खास बातें

उल्लेखनीय है कि डेरा प्रमुख की फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस पर रोक लगा दी। ऐसे में फिल्म को लेकर संशय बरकरार था। जहां एक ओर डेरा पक्ष फिल्म को लेकर दिल्ली में बैठा था वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन की निगाहें भी डेरा और सिख संगठनों पर रही। सूत्रों की मानें तो इंटेलीजेंस ब्यूरो की सूचना थी कि सिख संगठन प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सेंसर बोर्ड की मुखिया ने 'पीके' पर चुप्पी साधने के लिए सरकार पर साधा निशाना

जिला प्रशासन ने गुरुवार को डेरा की गतिविधियों पर भी निगाह रखी, लेकिन गुरुवार को डेरा के लोग फिल्म को लेकर दिल्ली में डटे रहे थे। पूरा दिन माहौल शांत रहा लेकिन अधिकारी समय-समय पर अपडेट लेते रहे।

शाहरुख के साथ फोटो खिंचवाने के लिए सेंसर बोर्ड ने बदले नियम?

हिंदू महासभा डेरा च्च्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म के समर्थन में आ गई है। हिंदू महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष धर्मपाल सिवाच ने कहा कि फिल्म देखे बैगर विरोध करना ठीक नहीं है। जब 'पीके' जैसी फिल्म रिलीज हो सकती है तो 'एमएसजी' क्यों नहीं? बाबा राम रहीम हिन्दू हैं इसलिए उनकी फिल्म रिलीज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदू महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही राम रहीम से मुलाकात करेगा।

रिवाइजिंग कमेटी ने भी दिया बाबा राम रहीम को झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.