Move to Jagran APP

हीरो से कम नहीं है 'Tiger Zinda Hai' में सलमान का ये दुश्मन, अक्षय कुमार से भी है कनेक्शन

33 साल के सज्जाद एमबीए हैं और टीवी शोज़ के अलावा इंटरनेशनल फ़िल्मों का हिस्सा रहे हैं। सज्जाद कई भाषाओं के जानकार हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 07 Nov 2017 07:36 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 06:07 PM (IST)
हीरो से कम नहीं है 'Tiger Zinda Hai' में सलमान का ये दुश्मन, अक्षय कुमार से भी है कनेक्शन
हीरो से कम नहीं है 'Tiger Zinda Hai' में सलमान का ये दुश्मन, अक्षय कुमार से भी है कनेक्शन

मुंबई। आख़िरकार सलमान ख़ान की फ़िल्म टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। जैसी कि उम्मीद थी, ट्रेलर ज़बर्दस्त एक्शन से लबरेज़ है। सलमान फुलफॉर्म में हैं और एक आतंकी संगठन से लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। टाइगर का साथ ज़ोया यानि कटरीना कैफ़ दे रही हैं। ट्रेलर में एक और करेक्टर सबका ध्यान खींच रहा है। आतंकी सरगना अबु उस्मान, जो हिंदी सिनेमा का दर्शकों के लिए नया चेहरा है। चलिए आपको टाइगर के दुश्मन नंबर वन से इंट्रोड्यूस करवाते हैं।

loksabha election banner

अबु उस्मान का किरदार निभाने वाले इक एक्टर का नाम सज्जाद डेलाफ़्रूज़ है, जो ईरानी मूल के हैं और यूएई में रहते हैं। 33 साल के सज्जाद एमबीए हैं और टीवी शोज़ के अलावा इंटरनेशनल फ़िल्मों का हिस्सा रहे हैं। सज्जाद कई भाषाओं के जानकार हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर ज़िंदा है के ट्रेलर में देखिए सलमान और कटरीना का ज़बर्दस्त एक्शन और रोमांस

 

वैसे टाइगर ज़िंदा है सज्जाद की पहली बॉलीवुड फ़िल्म नहीं है। वो अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर बेबी में एक बेहद छोटी सी भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने एक सीन में डॉक्टर का किरदार निभाया था। 2016 की टीवी सीरीज़ मनी, जर्नी और 2014 की अ लेटर में सज्जाद भूमिकाएं निभाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: टाइगर ज़िंदा है- 44 डिग्री में कुछ ऐसी हो गयी थी कटरीना कैफ़ की हालत, देखिए तस्वीरें

 

इसी साल रिलीज़ हुई जैकी चैन और सोनू सूद स्टारर इंडो-चाइनीज़ फ़िल्म कुंग फू योगा में भी सज्जाद नज़र आये थे। इस फ़िल्म में सज्जाद ने एक अमीर शख़्स का किरदार निभाया था। टाइगर ज़िंदा है को अली अब्बास ज़फ़र ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Republic Day पर अपने इस ब्रदर से होगी अक्षय कुमार की टक्कर

Tiger Zinda Hai की कहानी एक आतंकी संगठन द्वारा 25 भारतीयो नर्सों के बंधक बनाए जाने पर आधारित है। टाइगर ज़िंदा है, इसी साल क्रिसमस के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है। ट्यूबलाइट के बाद इस साल सलमान की ये दूसरी रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.