Move to Jagran APP

मैगी मामले में कानून का सहयोग करेंगे अमिताभ, प्रीति ने जताई हैरानी

मैगी के प्रचार को लेकर एक अदालत द्वारा एफआइआर दर्ज करने का निर्देश दिए जाने के बाद सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वे इस मुद्दे पर कानून के मुताबिक सहयोग करेंगे। वहीं, मैगी की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी प्रीति जिंटा ने विवाद में अपना नाम घसीटे जाने

By Sachin kEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2015 01:40 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2015 07:59 AM (IST)
मैगी मामले में कानून का सहयोग करेंगे अमिताभ, प्रीति ने जताई हैरानी

मुंबई। मैगी के प्रचार को लेकर एक अदालत द्वारा एफआइआर दर्ज करने का निर्देश दिए जाने के बाद सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वे इस मुद्दे पर कानून के मुताबिक सहयोग करेंगे। वहीं, मैगी की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी प्रीति जिंटा ने विवाद में अपना नाम घसीटे जाने पर हैरानी जताई है।

loksabha election banner

बुधवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने आए अमिताभ ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है। जैसे ही मुझे नोटिस मिलेगा, मैं इस पर अपने वकील के साथ चर्चा करूंगा और फिर कानूनी प्रावधानों के मुताबिक हम इस मामले में सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल वह मैगी का विज्ञापन नहीं कर रहे हैं। दो साल पहले ही उन्होंने विज्ञापन करना छोड़ दिया था। इसलिए इसके साथ अब उनका कोई जुड़ाव नहीं है।

प्रीति जिंटा ने इस मुद्दे पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि मैंने खबरों में पढ़ा है कि 12 साल पहले मैगी का विज्ञापन करने के लिए मुझ पर मुकदमा दायर किया गया है? 12 साल पहले? ऐसा कैसे हो सकता है?

गौरलतब है कि मैगी की खराब गुणवत्ता की खबर आने के बाद इसके पुराने ब्रांड एंबेसडरों प्रीति जिंटा और अमिताभ बच्चन के अलावा वर्तमान चेहरा माधुरी दीक्षित का नाम भी विवाद में घसीटा जा रहा है।

अमिताभ, माधुरी समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
महराजगंज, जासं : मैगी नूडल्स के विज्ञापन से जुड़े सुपर स्टार अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, प्रीति ङ्क्षजटा व सीईओ नेस्ले इंडिया के खिलाफ उत्तर प्रदेश के वाराणसी और महराजगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है। महराजगंज में अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिवाकर द्विवेदी की कोर्ट में बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया। सीजेएम ने वादी को अपना पक्ष रखने के लिए पांच जून को बुलाया है।
पढ़ेंः मैगी पर केंद्र ने दर्ज कराया मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.