Move to Jagran APP

Exclusive: अपनी बेटी की इस तरह से परवरिश कर रही हैं लारा दत्ता

लारा का मानना है कि ऐसा होगा तभी वह जिंदगी की हकीकत का सामना कर पाएगी और अपने दम पर पहचान बना पाएगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 12:36 AM (IST)
Exclusive: अपनी बेटी की इस तरह से परवरिश कर रही हैं लारा दत्ता

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लारा दत्ता अब टीवी का हिस्सा बनने जा रही हैं। छोटे पर्दे पर वह ‘हाई फीवर’ डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह शो में जज की भूमिका में नजर आएंगी। लारा हाल ही में फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क में भी नजर आयी थीं।

loksabha election banner

लारा कहती हैं कि फिलहाल उन्हें काम को लेकर कोई अधिक जल्दबाजी नहीं है। वह कम काम करके भी खुश हैं। वह कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि उन्हें पहली बार कोई टीवी शो ऑफर हुआ है। इससे पहले भी उन्हें शो ऑफर हुए हैं लेकिन उस वक़्त वह अपनी बेटी की परवरिश में बिज़ी थीं। लारा कहती हैं कि उनके लिए उनकी बेटी अब हमेशा प्राथमिकता रहेगी। लेकिन अच्छे काम वह करती रहेंगी। लारा कहती हैं कि जब भी बात वर्क कमिटमेंट की आती है उनके पति महेश भूपति उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। लारा कहती हैं कि जब वह इस शो को साइन कर थी तो उस वक़्त उनके और महेश के बीच वक़्त को लेकर बातचीत हुई कि फिलहाल महेश बेटी सायरा को वक़्त दे सकेंगे। तो लारा ने शो चुन लिया।

लारा कहती हैं कि यह हम दोनों की म्यूचअल अंडरस्टैंडिंग है, जिसका हम ध्यान रखते हैं। कि कम से कम हम दोनों में से एक तो बेटी के पास होनी ही चाहिए। लारा ने यह भी कहा कि वह अपनी बेटी की परवरिश बिल्कुल आम बच्चों की तरह ही कर रही हैं। वह बेटी को हमेशा यह समझाती रहती हैं कि वह कभी दिमाग में यह बात ना लाए कि वह किसी सेलेब्रिटी की बच्ची है। वह आम लोगों की तरह ही बिहेव करे और बिल्कुल अपने पैर जमीन पर ही रखे। लारा का मानना है कि ऐसा होगा तभी वह जिंदगी की हकीकत का सामना कर पाएगी और अपने दम पर पहचान बना पाएगी।

यह भी पढ़ें: हिमालय चले रजनीकांत, अब कौन सी तपस्या पूरी करनी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.