Move to Jagran APP

दोस्ती में दरार, अब टीवी पर वार , करण और काजोल में ऐसा होगा घमासान

हाल ही में करण ने अपनी किताब ' एन अनसूटेबल बॉय ' में उनके और काजोल के बीच के 25 साल पुराने दोस्ती के रिश्ते के ख़त्म होने के संकेत दिए थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 08:41 PM (IST)
दोस्ती में दरार, अब टीवी पर वार , करण और काजोल में ऐसा होगा घमासान
दोस्ती में दरार, अब टीवी पर वार , करण और काजोल में ऐसा होगा घमासान

मुंबई। करण जौहर ने हाल ही में ये खुलासा कर दिया था कि उनके और काजोल के रास्ते अब अलग अलग हो चुके हैं और उनकी दोस्ती में दरार आ चुकी है। इसके बाद तो साफ़ था कि दोनों एक दूसरे का मुंह देखना भी नहीं चाहेंगे लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर है।

loksabha election banner

काजोल और करण अब एक ही छत के नीचे होंगे। छत यानि एक टेलीवीजन चैनल। ख़बर है कि काजोल ने छोटे परदे के डांस रियलिटी शो ' नच बलिये ' के अगले सीजन को जज करने के लिए सहमति दे दी है। आप सोच रहे होंगे तो इससे दोनों के बीच टीवी पर घमासान कैसे होगा क्योंकि करण जिस शो को जज करते हैं यानि झलक दिखला जा, वो तो अब ख़त्म होने जा रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि फिल्में बनाने से ज़्यादा टीवी पर जज की कुर्सी में बैठे रहने के शौक़ीन करण जौहर, एक नए सिंगिंग रियलिटी शो ' दिल है हिंदुस्तानी ' के जज बन चुके हैं। ये शो भी उसी चैनल पर आता है , जहां नच बलिये का नया सीजन शुरू होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि नच बलिये इस 14 फरवरी यानि वेलंटाइन डे से शुरू होने जा रहा है। काजोल का करार आखिरी दौर में चल रहा है। एक ही चैनल के इन दो शो का जॉनर भले ही अलग अलग है लेकिन इस तरह से काजोल और करण के बीच के मतभेद उभरे हैं , इस वार को भी अब भुनाने की कोशिश की जायेगी।

सेंसर ने नहीं की Daring, अब दर्शकों की कोर्ट में रईस की Hearing

हाल ही में करण ने अपनी किताब ' एन अनसूटेबल बॉय ' में उनके और काजोल के बीच के 25 साल पुराने दोस्ती के रिश्ते के ख़त्म होने के संकेत दिए थे। हालांकि किताब के अलावा इस मामले में काजोल ने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.