Move to Jagran APP

कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्‍म को लेकर हैं काफी उत्‍साहित

हाल ही में कॉमेडियन से एक्‍टर बने कपिल शर्मा बॉलीवुड में आते ही बॉक्‍स ऑफिस पर छा गए। उनकी पहली फिल्‍म 'किस किसको प्‍यार करूं' को काफी जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला। अब वो अपनी दूसरी फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। वैसे तो कपिल ने हाल ही में ट्वीट कर ऐलान

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 15 Oct 2015 10:42 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2015 11:19 AM (IST)

नई दिल्ली। हाल ही में कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा बॉलीवुड में आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गए। उनकी पहली फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब वो अपनी दूसरी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वैसे तो कपिल ने हाल ही में ट्वीट कर ऐलान किया था कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी 'के 9' '13 अगस्त 1947' टाइटल से एक फिल्म बनाने जा रही है।

loksabha election banner

ट्विटर पर शाहिद के फॉलोवर्स हुए 70 लाख, फैंस को प्यार से ऐसे कहा थैंक्स

इससे साफ है कि वो फिल्म प्रोडक्शन के फील्ड में भी हाथ आजमाने की पूरी तैयारी में हैं। हालांकि अब तक ये स्पष्ट नहीं है कि वो इस फिल्म को सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे या इसमें एक्टिंग भी करते नजर आएंगे। वहीं, एक इंटरव्यू में अपनी दूसरी फिल्म के बारे में बात करते हुए कपिल ने बताया, 'मैं अब कुछ दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना चाहता हूं।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' के हिट होने से उनके लिए अब सारे दरवाजे खुल गए हैं।

क्या ये हीरोइन 'डॉन 3' में प्रियंका चोपड़ा को कर देगी रिप्लेस?

कपिल के मुताबिक, अब वो अपने दिल की सुन सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कुछ बड़े प्रोड्यूसरों ने उनके साथ फिल्म करने में दिलचस्पी भी दिखाई है। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव रिस्पॉन्स के साथ जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती हैं। इसलिए अब वो अपनी अगली फिल्म इससे बिल्कुल अलग करना चाहते हैं। कपिल ने कहा कि वो एक बेहतर सब्जेक्ट के साथ दर्शकों को प्रभावित करना चाहते हैं। साथ ही यह भी बताया कि उनकी राइटर्स टीम और वो अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। मगर अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, क्योंकि उनके आइडियाज बदलते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.