Move to Jagran APP

लिटिल बॉय के Tubelight कनेक्शन पर बोले कबीर ख़ान

कबीर ख़ान ने सारी अफवाहों को निराधार बताते हुए स्पष्ट किया है कि ये फिल्म 'लिटिल बॉय' की ओफिशियल ऐडप्टेशन है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 07:54 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2017 07:54 PM (IST)
लिटिल बॉय के Tubelight कनेक्शन पर बोले कबीर ख़ान
लिटिल बॉय के Tubelight कनेक्शन पर बोले कबीर ख़ान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कबीर ख़ान की सलमान ख़ान वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के टीजर आने के बाद इस बात को लेकर काफी शोर हुआ कि फिल्म 'लिटिल बॉय' की कॉपी है। 

loksabha election banner

इस बारे में कबीर ख़ान ने सारी अफवाहों को निराधार बताते हुए स्पष्ट किया है कि ये फिल्म 'लिटिल बॉय' की ओफिशियल ऐडप्टेशन है। लेकिन फिल्म की पूरी कहानी 'लिटिल बॉय' से हूबहू नहीं उठाई गई है। वह पूरी तरह अलग कहानी थी। एक बच्चे की कहानी है। लेकिन फिल्म का कुछ हिस्सा हमें काफी पसंद आया था तो हमने उनके मेकर्स से पूछा कि क्या वह इसके राइट्स हमें दे सकते हैं तो वह तैयार हो गए और फिर हमने इसका ऐडप्टेशन और अपनी कहानी अपने तरीके से की है। इस गाने को सलमान ख़ान दुबई में 16 मई को रिलीज़ करेंगे।

यह भी पढ़ें: Latest Pic: अपने रीयूनियन को बड़ा एन्जॉय कर रहे हैं सलमान और कटरीना

फ़िल्म की अभिनेत्री के बारे में कबीर ने बताया है कि उनका नाम झु झु हैं, वह चीन से हैं और फिल्म में उनका अहम रोल है। तो क्या ऐसे में फिल्म चीन में रिलीज़ होगी? इस सवाल के जवाब में कबीर ने कहा है कि अभी यह तय नहीं है। चीन में फिल्में रिलीज़ करने का अपना तरीका होता है। वह फिलहाल भारत और बाकी ओवरसीज मार्किट पर ही ध्यान दे रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.