Move to Jagran APP

पुलकित ने 'जुनूनियत' के फ्लॉप होने की फ्रस्‍ट्रेशन होटल फर्नीचर पर निकाली

पुलकित की फिल्‍म 'जुनूनियत' बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब पुलकित इसकी फ्रस्‍ट्रेशन तरह-तरह से निकाल रहे हैं। वैसे पुलकित का मानना है कि फिल्‍म प्रमोशन ठीक से नहीं किया गया।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 08:38 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 10:54 AM (IST)
पुलकित ने 'जुनूनियत' के फ्लॉप होने की फ्रस्‍ट्रेशन होटल फर्नीचर पर निकाली

मुंबई। पुलकित सम्राट ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक फोटोग्राफर के साथ बुरा व्यवहार किया। इतना भड़क गए थे कि फोटोग्राफर पर हाथ उठाने वाले थे। सुनने में आया है कि इससे पहले भी पुलकित 'जुनूनियत' की फ्रस्ट्रेशन दिल्ली के होटल में निकाल चुके थे।

loksabha election banner

बता दें कि पुलकित सम्राट की हालिया रिलीज फिल्म 'जुनूनियत' बॉस ऑफिस पर बिल्कुल भी भीड़ नहीं जुटा पाई। इसके लिए पुलकित प्रोड्यूस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इसी की फ्रस्ट्रेशन पुलकित निकाल रहे हैं। पिछले दिनों फिल्म की प्रमोशन करने दिल्ली आए पुलकित ने होटल के रूम में भी अपनी फ्रस्ट्रेशन निकाली, जिसका खामियाजा 'जुनूनियत' के प्रोड्यूसर्स को उठाना पड़ा।

सलमान खान ने उड़ाई खिल्ली, भड़की दीपिका ने ऐसे लिया बदला

स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, पुलकित 'जुनूनियत' को प्रमोट करने पिछले दिनों दिल्ली पहुंचे थे। यहां वह प्रमोशनल इवेंट के लिए अपने रूम में तैयार हो रहे थे। हेयरड्रेसर पुलकित के बाल बना रहा था, तभी उन्होंने पूछा अगर मैं इस रूम का फर्नीचर तोड़ दूं या ये दरवाजा उखाड़ दूं, तो इसका पैसा प्रोड्यूसर को भरना पड़ेगा ना? ये सवाल सुनकर हेडयड्रेसर चौंक गया, लेकिन वो कुछ बोला नहीं बस अपना काम करता गया।

खबर के मुताबिक, पुलकित ने होटल के रूम की एक शानदार कुर्सी को तोड़ दिया। इसकी कीमत लगभग 50 हजार रुपये थी। इस नुकसान की भरपाई प्रोड्यूसर को करनी पड़ी।

आलिया भट्ट ने बताया, कैसा लगता है जब होता है बलात्कार...

दरअसल, पुलकित का कहना है कि 'जुनूनियत' को प्रोड्यूसर ने अच्छे से प्रमोट नहीं किया। अगर फिल्म को प्रमोट किया जाता, तो परिणाम कुछ और होता। इसी की फ्रस्ट्रेशन पुलकित ने होटल की कुर्सी और मुंबई एयरपोर्ट पर निकाली।

पुलकित हम आपकी फ्रस्ट्रेशन समझते हैं, लेकिन क्या आपको लगता है कि 'जुनूनियत' उस टाइप की फिल्म बनी थी, जिसे शानदार ओपनिंग मिल सके। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी खारिज कर दिया है। ऐसे में प्रोड्यूसर पर फ्रस्ट्रेशन निकालने से क्या होगा? ऐसा करके आप दूसरों को कम और अपना नुकसान ज्यादा कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.