Move to Jagran APP

रितिक के साथ डांस करने में कट्रीना के छूटे पसीने

अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए बॉलीवुड में अलग पहचान रखने रितिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म बैंग बैंग में भी शानदार डांस किया है। इस फिल्म की हीरोइन कट्रीना कैफ ने बताया कि रितिक के साथ डांस करना उनके लिए आसान नहीं रहा।

By Edited By: Published: Thu, 18 Sep 2014 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 18 Sep 2014 03:18 PM (IST)

मुंबई। अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए बॉलीवुड में अलग पहचान रखने रितिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म बैंग बैंग में भी शानदार डांस किया है। इस फिल्म की हीरोइन कट्रीना कैफ ने बताया कि रितिक के साथ डांस करना उनके लिए आसान नहीं रहा।

loksabha election banner

कट्रीना ने कहा, 'रितिक के साथ डांस करना मेरे लिए सबसे बड़ा चैलेंज था। आपको रितिक के साथ डांस करते हुए ताल से ताल मिलाने के लिए जबरदस्त एनर्जी चाहिए। रितिक जब डांस करते हैं तो उनके पास नैचुरल एनर्जी होती है इसलिए रितिक देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें डांस के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ रही।'

कट्रीना से जब बैंग बैंग के टाइटल ट्रैक के लॉन्च पर पूछा गया कि उस गाने में रितिक का डांस बेस्ट रहा या उनका तो कैट ने जवाब दिया, 'रिहर्सल के वक्त तो मैं ठीक कर रही थी, लेकिन फाइनल शूट में रितिक के तूफान में सब कुछ उड़ गया।'

2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म बैंग बैंग हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'नाइट एंड डे' का हिंदी रीमेक हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है।

पढ़ें: रितिक ने इस फिल्म निर्देशक को तीन साल तक कराया इंतजार

पढ़ें: कट्रीना ने पहली बार स्वीकार किया रणबीर से अपना रिश्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.