PreviousNext

जॉन के बाद इरफ़ान भी परमाणु परीक्षण में, फिर जुड़ा पाकिस्तानी कनेक्शन

Publish Date:Fri, 19 May 2017 07:41 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 07:41 PM (IST)
जॉन के बाद इरफ़ान भी परमाणु परीक्षण में, फिर जुड़ा पाकिस्तानी कनेक्शनजॉन के बाद इरफ़ान भी परमाणु परीक्षण में, फिर जुड़ा पाकिस्तानी कनेक्शन
बता दें कि इससे पहले आसिफ ने इरफ़ान के साथ साल 2001 में द वारियर नाम की फिल्म बनाई थी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए भारत और पाकिस्तान में शूटिंग की योजना है।

 मुंबई। इरफ़ान की फिल्म हिंदी मीडियम आज यानि शुक्रवार को रिलीज़ हुई है जिसमें उनकी हीरोइन पाकिस्तान की सबा कमर हैं। इरफ़ान का एक बार फिर पकिस्तान के साथ कनेक्शन जुड़ने जा रहा है और इस बार एक किताब के चलते।

ख़बर है कि इरफ़ान को पाकिस्तानी मूल के लेखक मोहसिन हामिद की किताब Moth Smoke पर बनने जा रही फिल्म में काम करने के लिए साइन किया गया है। फिल्म एमी के लिए ऑस्कर और सेन्ना के लिए बाफ़्टा अवॉर्ड जीत चुके आसिफ कपाड़िया इस फिल्म को लिखने के साथ डायरेक्ट करेंगे। आसिफ के साथ बॉम्बे वेलवेट की एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर दीना दत्तानी ने हाल ही में इस किताब के राइट्स लिए हैं और फिल्म के लिए इरफ़ान को अप्रोच किया था। बताया जाता कि इस फिल्म की कान फिल्म फेस्टिवल में घोषणा की जायेगी। फिल्म की कहानी 1998 में भारत और पाकिस्तान की तरफ से किये गए परमाणु परीक्षण के पृष्ठभूमि में है जिसमें दाराशिकोह शेह्ज़ाद नाम के एक आदमी के अपने जिगरी दोस्त की बीबी से अफेयर हो जाता है। ये परमाणु परीक्षण से जुड़ी एक और फिल्म होगी। जॉन अब्राहम भी पोखरण परीक्षण पर फिल्म बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें:अरशद वारसी ने हिंदी में डब की सालाज़ार की यलगार, अंग्रेजी में नाम जानते हैं क्या आप 

बता दें कि इससे पहले आसिफ ने इरफ़ान के साथ साल 2001 में द वारियर नाम की फिल्म बनाई थी। इस फिल्म की शूटिंग के लिए भारत और पाकिस्तान में शूटिंग की योजना है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:irrfan to act in pakistani author book based on nuclear test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म 'मेरे प्यारे प्रधान मंत्री' का First look जारी हुआकपिल शर्मा के शो में हो रही है इस कलाकार की एंट्री
यह भी देखें