Move to Jagran APP

सोनाक्षी सिन्‍हा का ये अवतार देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

सोनाक्षी ने अपना एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि ये सोनाक्षी ही हैं!

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 09 Jul 2016 12:07 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jul 2016 12:14 PM (IST)

मुंबई (जेएनएन)। सोनाक्षी सिन्हा ने जब सलमान खान के अपोजिट फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जब वह मौजूद हीरोइनों की तरह नहीं दिखती थीं। सोनाक्षी का वजन ज्यादा था। इसलिए कहा जा रहा था कि वो ज्यादा आगे तक नहीं जा पाएंगी। लेकिन सोनाक्षी ने अपनी एक्टिंग से सबके मुंह बंद कर दिए। फिल्म 'अकीरा' के लिए उन्होंने अपना वजन भी घटाया और एक्शन सीन भी किए हैं।

loksabha election banner

एक दूजे के हुए दिव्यांका और विवेक, भोपाल में लिए सात फेरे

सोनाक्षी ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा कि ये सोनाक्षी ही हैं! शायद ही किसी ने सोचा होगा कि सोनाक्षी कुछ ऐसा भी कर सकती हैं। यह फोटो उन दिनों का है, जब सोनाक्षी खुद को 'अकीरा' के लिए तैयार कर रही थीं। इस फोटो में सोनाक्षी हाई किक पोज में नजर आ रही हैं।

सलमान-रितिक का झगड़ा बढ़ा, नहीं देखना चाहते एक-दूसरे का चेहरा

इस फोटो के साथ सोनाक्षी ने लिखा, 'ये टांगे इतनी ऊपर तक नहीं जा पाती थीं। इसके लिए मेरे ट्रेलर कुलदीप शशि और मैंने बहुत मेहनत की है, तब जाकर ये हो पाया है। यह बेहद दुखदायी था।'

Training days from #Akira! Those kicks dint get so high just like that... Took a lot of effort by my trainer @kuldeepshashi and a lot more from me. Painful as it was, it was all worth it! #training #flexibility #nopainnogain #legsfordays

A photo posted by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

एक समय ऐसा भी था, जब सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के मोटापे का मजाक उठाया जाता था। हर दूसरे दिन उनके मोटापे को लेकर चुटकुले देखने को मिलते थे। एक बार तो एक लड़की ने उन्हें मोटी और बदसूरत तक कह दिया था। इस पर सोनाक्षी काफी भड़क गई थीं। लेकिन अब सोनाक्षी ने खुद को इतना फिट कर लिया है कि देखकर हैरानी होती है। सुनने में आया है कि 'अकीरा' में सोनाक्षी का नया रफ एंड टफ अवतार देख लोग चौंक जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.