Move to Jagran APP

Box Office:गोलमाल अगेन को हफ़्ता वसूली में मिला इतना माल, जुड़वा 2 ख़तरे में

गोलमाल अगेन ने पहले हफ़्ते में ही अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के 134 करोड़ 22 लाख रूपये के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 27 Oct 2017 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 29 Oct 2017 10:37 AM (IST)
Box Office:गोलमाल अगेन को हफ़्ता वसूली में मिला इतना माल, जुड़वा 2 ख़तरे में

मुंबई। दिवाली के मौके पर रोहित शेट्टी ने अपनी हिट फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी यानि गोलमाल अगेन की हंसोड़ परंपरा के साथ भूतिया एलिमेंट क्या जोड़ा दर्शकों के सिर पर भी गोलमाल का भूत चढ़ गया। हाल ये हुआ है कि फिल्म ने अपने पहले हफ़्ते में 135 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है । 

loksabha election banner

पिछले 11 साल गोलमाली परंपरा निभाते आ रहे अजय देवगन और उनकी गैंग ने चौथी बार बॉक्स ऑफ़िस को अच्छा-ख़ासा खंगाल लिया है. इसे दर्शकों को दिवाली का दिया गया रिटर्न गिफ़्ट कहें या बॉक्स ऑफ़िस पर दबदबे की कहानी पर एक हफ़्ते में गोलमाल अगेन ने इतनी कमाई कर ली है कि अब ये फिल्म बाहुबली 2 (हिंदी) के बाद घरेलू बॉक्स ऑफ़िस की दूसरी सबसे बड़ी कमाऊ फिल्म बनने से बस कुछ ही दूर है । इसी महीने की 20 तारीख़ को रिलीज़ हुई गोलमाल अगेन ने 30 करोड़ 14 लाख रूपये के साथ बंपर ओपनिंग ली थी ।  शनिवार और रविवार को वीकेंड की और तगड़ी कमाई की उम्मीद की गई थी लेकिन कलेक्शन थोड़े गिरे ।  रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म को 28 करोड़ 37 लाख और रविवार को 29 करोड़ नौ लाख रूपये मिले ।  हफ़्ते के बाकी दिनों में (गुरुवार को छोड़ कर ) गोलमाल अगेन की कमाई सिंगल डिजिट में नहीं आई ।

 

ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर करीब सवा आठ करोड़ रूपये की कमाई की है और नेट इंडिया कलेक्शन अब 135 करोड़ के आसपास हैं .हालांकि अभी फाइनल फिगर आनी बाकी है ।  ये माना जा रहा है कि अपने दूसरे वीकेंड में गोलमाल अगेन इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में बाहुबली को छोड़ कर बाकी सभी फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ देगी । गोलमाल अगेन ने पहले हफ़्ते में ही अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के 134 करोड़ 22 लाख रूपये के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। अजय देवगन और उनकी गैंग की नज़र सबसे पहले शाहरुख़ खान की रईस पर है, जिसका कलेक्शन 137 करोड़ 51 लाख रूपये है और उसके बाद वरुण धवन की जुड़वा 2 पर होगी, जिसका कलेक्शन 137 करोड़ 81 लाख रूपये दर्ज़ किया गया है ।

गोलमाल के लिए आगे की चुनौतियां -

* आमिर खान की दंगल का घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 387 .38 करोड़ का कलेक्शन है । 

* इसी रेंज की सलमान खान की दबंग 2 ने दस दिन में 156 करोड़ 50 लाख रूपये की कमाई की थी।

* संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी ने 188 करोड़ रूपये कमाये थे। 

*रितिक रोशन की बैंग बैंग का कलेक्शन 181 करोड़ रूपये रहा।

करीब 100 करोड़ की लागत में बनी और वर्ल्ड वाइड 4200 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई गोलमाल अगेन पहले ही इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली ओरिजनल हिंदी फिल्म बन चुकी है।

यह भी पढ़ें:Box Office: गोलमाल अगेन ने पहले दिन रचा इतिहास, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

गोलमाल में इस बार अजय देवगन, अरशद वारसी , तुषार कपूर , श्रेयस तलपड़े , कुणाल खेमू , जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी और अश्विनी कालसेकर के अलावा तब्बू , परिणीति चोपड़ा, प्रकाश राज और नील नितिन मुकेश भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.