Move to Jagran APP

फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के भाई रजत बड़जात्‍या का निधन

फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के भाई रजत बड़जात्‍या का निधन हो गया है। सलमान खान ने उनकी आत्‍मा की शांति की प्रार्थना की है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 09:06 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 09:13 AM (IST)
फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के भाई रजत बड़जात्‍या का निधन

नई दिल्ली। फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के कजिन ब्रदर रजत बड़जात्या का निधन हो गया है। रजत राजश्री प्रोडक्शन के एमडी और सीईओ थे। शुक्रवार को उनका निधन हॉस्पिटल में हुआ।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि रजत कैंसर की बामारी से जूझ रहे थे। अस्पताल के सूत्रों ने बताया, 'रजत ने शुक्रवार की शाम 6 बजकर 45 मिनट पर अंतिम सांस ली। वह पिछले 10-12 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। रजत आखिरकार कैंसर से हार गए।' कहा जा रहा है कि रजत कैंसर की अंतिम स्टेज पर थे, इसलिए उन्हें बचाया नहीं जा सका।

रजत के निधन की खबर सुन बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। सलमान खान ने भी रजत की आत्म की शांति के लिए प्रार्थना की है। रजत के साथ की एक पुरानी फोटो सलमान ने ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'ईश्वर मेरे भाई की आत्मा को शांति दे।'

बताया जा रहा है कि रजत का अंतिम संस्कार आज दोपहर बाद किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.