Move to Jagran APP

पाक एक्टर फ़वाद ख़ान फिर ख़बरों में, जानिए अब क्या कर दिया!

ग़ौरतलब है कि 2016 में फ़वाद करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा के किरदार के ब्वॉयफ्रेंड के रोल में भी नज़र आए थे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 10 Jan 2017 12:04 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2017 02:58 PM (IST)

मुंबई। पाकिस्तानी एक्टर फ़वाद ख़ान एक बार फिर ख़बरों में हैं, लेकिन इस बार किसी विरोध के लिए नहीं, बल्कि अच्छी ख़बर के लिए। फ़वाद को फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन मिला है। सवाल ये है कि क्या फ़वाद इसमें शामिल होने के लिए इंडिया आएंगे?

loksabha election banner

कपूर एंड संस में बेहतरीन एक्टिंग के लिए सपोर्टिंग एक्टर केटेगरी में फ़वाद को नॉमिनेशन मिला है। इस केटेगरी में फ़वाद को अवॉर्ड जीतने के लिए दिलजीत दोसांझ (उड़ता पंजाब) , जिम सार्थ (नीरजा), रजत कपूर (कपूर एंड संस), राजकुमार राव (अलीगढ़) और ऋषि कपूर (कपूर एंड संस) के साथ कांपीट करना पड़ेगा। ग़ौरतलब है कि कपूर एंड संस में रजत ने फ़वाद के पिता और ऋषि ने दादा जी का किरदार निभाया था। यानि उन्हें अपने पिता और दादा से भी अवॉर्ड के लिए लड़ना होगा। हालांकि फ़वाद इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने आएंगे या नहीं, अब इस बात की अटकलें तेज हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें- बाहुबली का बजट सुनेंगे तो खुला रह जाएगा मुंह, प्रभास को मिले इतने करोड़

ग़ौरतलब है कि 2016 में फ़वाद करण जौहर की फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा के किरदार के ब्वॉयफ्रेंड के रोल में भी नज़र आए थे। जम्मू में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद देश में पाकिस्तानी कलाकारों का काफी विरोध हुआ था। करण से मांग की गई थी कि फ़िल्म से उनके सींस हटा दिए जाएं, तभी फ़िल्म को रिलीज़ होने देंगे। इसके बाद ऐ दिल है मुश्किल से फ़वाद के सींस काटने का दावा किया था, ताकि फ़िल्म रिलीज़ हो सके।

इसे भी पढ़ें- सोनम और आलिया के बीच दंगल 2, बड़ा धाकड़ है मुक़ाबला

ऐसे ही विरोध के चलते पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान रईस के प्रमोशन के लिए भारत नहीं आ सकी हैं, क्योंकि एमएनएस ने रईस को इसी शर्त पर रिलीज़ होने देने की बात कही थी कि माहिरा प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी। ऐसे हालात में फ़वाद फ़िल्मफेयर अवॉर्ड्स में शामिल होने आते हैं या नहीं, ये देखने वाली बात होगी। अवॉर्ड फंक्शन 14 दिसंबर को मुंबई में आयोजित किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.