Move to Jagran APP

इमरान हाशमी अगली किताब 'इमरानसूत्र' में देगे 'किसिंग टिप्‍स'

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी एक और किताब लिखने जा रहे हैं, जिसका नाम होगा 'इमरानसूत्र'। इस किताब में इमरान 'किसिंग टिप्‍स' देंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 10 May 2016 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 10 May 2016 01:14 PM (IST)
इमरान हाशमी अगली किताब 'इमरानसूत्र' में देगे 'किसिंग टिप्‍स'

मुंबई (मिड-डे)। इमरान हाशमी बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से मशहूर हैं। वह अपनी हर फिल्म में हीरोइन को किस करते हुए नजर आते हैं। अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म 'अजहर' की प्रमोशन में बिजी इमरान एक किताब लिखने जा रहे हैं, जिसमें वो लोगों को 'किसिंग टिप्स' देते हुए नजर आएंगे।

loksabha election banner

देखिए, 'मदारी' के फर्स्ट लुक में क्या खेल दिखाने जा रहे इरफान

हाल ही में इमरान हाशमी 'अजहर' की प्रमोशन के लिए हमारे सहयोगी 'मिड-डे' के ऑफिस पहुंचे। यहां उन्होंने बताया कि 'कामसूत्र' ग्रांथ की तर्ज पर 'इमरानसूत्र' आने वाला है, जिसमें वो किसिंग टिप्स देंगे। दरअसल, ये आइडिया इमरान को लेखक एस हुसैन जैदी ने दिया है। इमरान ने बताया, 'जैदी ने कुछ दिनों पहले मुझसे कहा कि मुझे अपने किसिंग एक्सपीरियंस पर एक किताब लिखनी चाहिए। हालांकि अभी तक इसको लेकर कुछ फाइनल नहीं है। अभी इस बारे में बातचीत ही चल रही है। वैसे अभी मेरे पास काफी काम है, कई फिल्मों की शूटिंग करनी है। लेकिन मुझे यह आइडिया काफी पसंद आया। हो सकता है कि इस किताब के लिए कोई पब्लिशर भी मिल जाए।'

इमरान को बॉलीवुड में स्मूच किंग भी कहा जाता है। सभी फीमेल को-स्टार्स ने इमरान को किसिंग में पूरे नंबर दिए हैं। इमरान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस का कहना है कि इनके जैसा किस कोई दूसरा एक्टर नहीं करता है। इमरान कहते हैं, 'शायद, किसिंग पर किताब लिखने के आइडिया को मुझे सीरियसली लेना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि अभी तक इस विषय पर किसी ने किताब लिखी होगी।'

'बेफिक्रे' का पोस्टर रिलीज, रणबीर-वाणी लिप-लॉक करते आए नजर

बता दें कि इमरान की पिछले दिनों एक बुक लॉन्च हुई, जिसका नाम है 'द किस ऑफ लाइफ'। इस किताब में इमरान ने अपने बेटे की कैंसर से लड़ने के सफर को बयां किया है। इस किताब को पढ़ने के बाद अमिताभ बच्चन ने भी इमरान के बेटे की तारीफ की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.