Move to Jagran APP

..तो इन्हें एक दिन के लिए बनना है सनी लियोन

टीवी क्वीन कहलाने वाली एकता कपूर एक दिन के लिए अभिनेत्री सनी लियोन बनना चाहती हैं। जी हां एकता ने खुद कहा है कि वे अगर एक दिन के लिए भी सनी लियोन बनती हैं तो उनके लिए बहुत खुशी की बात होगी।

By Edited By: Published: Wed, 19 Mar 2014 08:31 AM (IST)Updated: Wed, 19 Mar 2014 09:56 AM (IST)
..तो इन्हें एक दिन के लिए बनना है सनी लियोन

मुंबई। टीवी क्वीन कहलाने वाली एकता कपूर एक दिन के लिए अभिनेत्री सनी लियोन बनना चाहती हैं। जी हां एकता ने खुद कहा है कि वे अगर एक दिन के लिए भी सनी लियोन बनती हैं तो उनके लिए बहुत खुशी की बात होगी।

loksabha election banner

पढ़ें : मेराी बोल्डनेस पर इतना हल्ला क्यों?

एकता ने फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' के प्रमोशन के दौरान एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में ये बातें कहीं हैं। उन्होंने कहा, 'हर लड़का एक पल के लिए ही सही लेकिन सनी के बारे में सोचता है, बोल्डनेस और सेक्सीनेस की जब भी बात होती है, सबसे पहले सनी का नाम दिमाग में आता है। मुझे खुशी होगी कि अगर मैं उस जगह पर खुद को रखकर देख सकूं। यही नहीं सनी एक ऐसी महिला हैं जो अपनी सेक्सी अपील से कंफरटेबल है। सनी के साथ काम करना अपने आप में गर्व की बात है क्योंकि सनी ने फिल्म को अपनाया है, सिर्फ सेक्स नहीं बल्कि अभिनय को तवज्जो दिया है।'

पढ़ें : सनी लियोन से जुड़ी खबरें

उधर, सनी ने भी कहा कि, 'नारी शक्ति के बारे में अगर बात की जाए तो एकता का नाम सबसे पहले आता है। हर लड़की एकता जैसी बनना चाहती है। मैं भी एक दिन के लिए ही सही लेकिन एकता बनना चाहती हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.