Move to Jagran APP

सोनम के हॉट फोटो शूट से पिता नहीं, ये डायरेक्‍टर हुए नाराज

आपने सुना होगा कि किसी हीरोइन ने हॉट फोटो शूट कराया और उसके परिवारवाले नाराज हो गए। लेकिन सोनम कपूर के साथ ऐसा नहीं हुआ, उनके हॉट फोटो शूट पर परिवार ने तो आपत्ति नहीं जताई, लेकिन एक फिल्‍ममेकर इससे काफी नाराज हो गए।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2015 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2015 10:54 AM (IST)
सोनम के हॉट फोटो शूट से पिता नहीं, ये डायरेक्‍टर हुए नाराज

मुंबई। आपने सुना होगा कि किसी हीरोइन ने हॉट फोटो शूट कराया और उसके परिवारवाले नाराज हो गए। लेकिन सोनम कपूर के साथ ऐसा नहीं हुआ, उनके हॉट फोटो शूट पर परिवार ने तो आपत्ति नहीं जताई, लेकिन एक फिल्ममेकर इससे काफी नाराज हो गए।

loksabha election banner

इसे भी पढ़ें: रणबीर के साथ फिल्म करने के लिए कंगना ने रखी ये शर्त!

दरअसल, हाल ही में सोनम कपूर ने एक मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट कराया है। लेकिन इस बात को लेकर फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या ने आपत्ति जताई है। उन्होंने सोनम से कहा है कि फिल्म रिलीज होने से पहले तो उनको अपने लुक और अपनी इमेज को लेकर थोड़ा सतर्क रहना चाहिए।

वैसे भी यह देखने में आता है कि आमतौर पर जब कभी भी हीरो-हीरोइन फिल्मों से फ्री होते हैं तो वे इस तरह की गतिविधियों में व्यस्त हो जाते हैं। लेकिन कभी-कभार इसके कारण दिक्कत भी हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: पूजा मिश्रा का उत्पीड़न, सोनाक्षी पर लगाए गंभीर आरोप

फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक सेक्सी फोटोशूट कराया है। मैगजीन कवर पेज के लिए कराए गए इस फोटोशूट को लेकर फिल्म निर्देशक बड़जात्या खुश नहीं हैं।

सूत्र ने बताया, 'बड़जात्या ने यह महसूस किया कि इस हॉट कवर फोटो से सोनम की उस छवि को नुकसान होगा जिसमें वह गांव की लड़की की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या अक्षय की बेटी दे पाएगी योग गुरु बाबा रामदेव को टक्कर!

गौरतलब है कि सोनम कपूर अगली फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में गांव की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म का महत्वपूर्ण किरदार है। उन्होंने फिल्म की लीडिंग लेडी से कहा है कि वह जो किरदार फिल्म में निभाने जा रही हैं उन्हें उसे लेकर और भी ज्यादा सतर्कता बरतनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.