Move to Jagran APP

जैकी श्रॉफ के बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए उठाया इतना बड़ा कदम

किसी की गर्लफ्रेंड के साथ कोई ऐसा करे तो कोई भी उसे बर्दाश्‍त नहीं करेगा और जैसा टाइगर श्रॉफ ने किया, वही करेगा...वैसे यह खबर पढ़कर आप भी मान जाएंगे इनके प्‍यार को।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 29 Jun 2016 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 04:28 PM (IST)
जैकी श्रॉफ के बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए उठाया इतना बड़ा कदम

मुंबई, मिड-डे। इन दिनों टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप में होने की काफी चर्चा है, मगर यह जो खबर सामने आई है उससे दोनों के प्यार में होने की बात सच लगने लगी है। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि टाइगर और दिशा 2002 की हिट फिल्म 'आंखें' की सीक्वल का हिस्सा बनने वाले थे, मगर यह हो नहीं सका।

loksabha election banner

पूजा भट्ट ने बता दिया, क्यों रिचा चड्ढा की यह बोल्ड फिल्म नहीं आ पा रही

दरअसल, टाइगर को तो इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया, मगर दिशा को साइडलाइन कर दिया गया जबकि उनसे काफी लंबे समय से बातचीत चल रही थी। ऐसे में सुनने में आया है कि यही बात टाइगर को चुभ गई और उन्होंने भी गुस्से मे आकर यह फिल्म छोड़ दी।

बाप रे! अक्षय ने इतने करोड़ में साइन की नई फिल्म, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

सूत्र के मुताबिक, टाइगर को 'आंखें' की सीक्वल के लिए एप्रोच किया गया था, जो कि अगले महीने फ्लोर पर आने वाली है। वो एक अहम किरदार निभाने वाले थे और स्क्रिप्ट को लेकर बेहद उत्सुक भी थे। दिशा को भी टाइगर के अपोजिट कास्ट करने के लिए एप्रोच किया गया था। मगर बाद में मेकर्स ने उनकी बजाय किसी नए चेहरे को कास्ट करने का फैसला ले लिया और जब टाइगर को मेकर्स के इस फैसले के बारे में पता चला तो उन्होंने भी काम करने से मना कर बदला ले लिया।

अमीषा पटेल ने फैंस की डिमांड पर रेड ड्रेस में पोस्ट की ये हॉट सेल्फी

फिलहाल प्रोड्यूसर गौरांग दोषी कमेंट के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। वहीं टाइगर ने कहा, 'मुझे फिल्म का ऑफर नहीं मिला था। मैं पहले ही कुछ दूसरे प्रोजेक्ट साइन कर चुका हूं। इसलिए मैं उनके लिए कमिटेड हूं।' हालांकि सूत्र का तो यही कहना है कि टाइगर मेकर्स को यह समझाने में कामयाब रहे कि उन्हें स्क्रिप्ट उतनी जंची नहीं। कुल मिलाकर कहने का मतलब ये कि मेकर्स ने टाइगर की गर्लफ्रेंड को नजरअंदाज कर दिया तो उन्होंने उनकी फिल्म को ही टाटा-बाय कर दिया। जबकि वो इसको लेकर बेहद उत्सुक थे और इन दिनों उनके किसी फिल्म को लेकर उतनी चर्चा भी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.