Move to Jagran APP

क्‍या शराब बनी सलमान खान और कबीर खान के बीच झगड़े की वजह?

सलमान और कबीर 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी बेहतरीन फिल्‍में दे चुके हैं। हालांकि कबीर खान ने सलमान से उनके झगड़े की बात को बकवास बताया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2016 08:51 AM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2016 08:59 AM (IST)
क्‍या शराब बनी सलमान खान और कबीर खान के बीच झगड़े की वजह?

नई दिल्ली। सलमान खान और कबीर खान के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरों की मानें तो दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई। सुनने को तो यहां तक मिल रहा है सलमान ने फैसला किया है कि वह आगे कबीर खान की किसी फिल्म में भी काम नहीं करेंगे। सलमान और कबीर के बीच झगड़े की कई वजह सामने आ रही हैं।

loksabha election banner

सलमान इन दिनों कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, सलमान और कबीर के बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस चल रहे हैं। सलमान कुछ कहते हैं, तो वो कबीर को ठीक नहीं लगती। वहीं कबीर की सोच कभी-कभी सलमान की सोच से मेल नहीं खाती। अब ये डिफ्रेंस इतने बढ़ गए हैं कि दोनों ने आगे साथ काम ना करने का निर्णय लिया है।

हिरण शिकार केस में सलमान खान के खिलाफ SC पहुंची राजस्थान सरकार

इधर स्पॉटब्वॉय.कॉम की खबर के मुताबिक, 'सलमान की आदत है कि वह शूटिंग होने के बाद क्रू मेंबर्स के साथ बैठकर ड्रिंक करते हैं। सलमान इसके बाद ही सलमान बिस्तर पर सोने के लिए जाते हैं। लेकिन यह महफिल देर रात तक चलती रहती है। इसकी वजह से क्रू मेंबर टाइम से सेट पर नहीं पहुंच पाते हैं। कबीर, सलमान की इस आदत से बेहद पेरशान हैं। कबीर ने सलमान से इस बारे में बात की, लेकिन इनके बीच अनबन हो गई। इसके बाद सलमान ने निर्णय लिया कि वह ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ काम नहीं करेंगे।'

तस्वीरें: बॉलीवुड में कुछ इस तरह मनाया जाता रहा है करवा चौथ

वैसे बता दें कि सलमान और कबीर 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। हालांकि कबीर खान ने सलमान से उनके झगड़े की बात को बकवास बताया है। कबीर का कहना है कि उनका पूरा ध्यान इन दिनों 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पर लगा हुआ है। 'ट्यूबलाइट' भारत और चीन के 1969 युद्ध पर आधारित है। सलमान फिल्म में एक भारतीय सेना के जवान के किरदार में नजर आएंगे, जिसे एक चीन की लड़की से प्यार हो जाता है।

सलमान खान ने न्यूज चैनल पर किया 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.