Move to Jagran APP

बाप रे! दीपिका को चाहिए इतने बच्‍चे, अब रणवीर का क्‍या होगा?

दीपिका पादुकोण भले ही बॉलीवुड की सबसे व्‍यस्‍त हीरोइनों में से एक हैं, मगर वो भी अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हैं। उनके भी शादी के अरमान हैं। उन्‍हें भी बच्‍चे चाहिए, मगर कितने यह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे! दीपिका ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 22 Apr 2015 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2015 03:48 PM (IST)
बाप रे! दीपिका को चाहिए इतने बच्‍चे, अब रणवीर का क्‍या होगा?

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण भले ही बॉलीवुड की सबसे व्यस्त हीरोइनों में से एक हैं, मगर वो भी अपनी पर्सनल लाइफ में सेटल होना चाहती हैं। उनके भी शादी के अरमान हैं। उन्हें भी बच्चे चाहिए, मगर कितने यह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे!

loksabha election banner

गोवा से एक साथ कहां गायब हो गए रणबीर-कट्रीना?

दीपिका ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कीं और अपनी इन चाहतों का खुलासा किया। मगर जब उनसे पूछ लिया गया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए तो उनका जो जवाब सामने आया, उसे जान आपके दिमाग में भी सबसे पहले यही आएगा बेचारे रणवीर सिंह का क्या होगा!

शाहरुख की ये सेल्फी बनी भारत में सबसे ज्यादा री-ट्वीट की गई फोटो!

दरअसल, दीपिका को बच्चे बहुत ही प्यारे लगते हैं और वो शादी के बाद ढेर सारे बच्चे चाहती हैं। है ना झटका देने वाली बात। कम से कम रणवीर सिंह के लिए तो है ही। अब आपको दीपिका और रणवीर के प्यार भरे किस्सों के बारे में तो पता ही होगा।

10 साल बाद नेगेटिव रोल में दिखेंगी ये एक्ट्रेस

दीपिका और रणवीर भी खुद अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी खुले हुए हैं। रणबीर और कट्रीना की तरह नहीं, जो इकरार होने के बावजूद इंकार करते रहते हैं। खैर, दीपिका इन दिनों कई फिल्मों में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी फिल्म 'पीकू' आ रही है और वो संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

पेनकिलर खाकर सलमान कर रहे 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग

वैसे एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दीपिका को 10 बच्चे चाहिए। खैर, अब तो उनकी शादी के बाद ही क्लियर हो पाएगा ये सच साबित होता है या फिर दीपिका यूं ही मजाक कर रही हैं। रणवीर, अब आप ही बता दो। दीपिका की इस बात पर आपका कुछ बोलना तो बनता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.