Move to Jagran APP

'बिग बॉस 10' के लिए दीपिका पादुकोण का ये हॉट लुक आया सामने

दीपिका पादुकोण का लुक पहले ही सामने आ गया है, ब्‍लैक एंड गोल्‍डन ड्रेस में दीपिका गजब की हॉट लग रही हैं। तस्‍वीरें आपके सामने हैं और कुछ कहने की जरूरत नहीं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 16 Oct 2016 04:18 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 06:13 PM (IST)
'बिग बॉस 10' के लिए दीपिका पादुकोण का ये हॉट लुक आया सामने

नई दिल्ली। एक घर, कई सारे कंटेस्टेंट्स और साथ में सलमान खान...आज रात से एक बार फिर आपके सामने 'बिग बॉस' हाजिर है। ग्रैंड प्रीमियर में दर्शकों को बहुत कुछ रोमांचक देखने को मिलने वाला है, मगर इन सबके बीच किसी एक पर सबकी नजरें ठहर सी जाएंगी और वो हैं दीपिका पादुकोण जो ग्लैमर का फुल तड़का लगाने आ रही हैं। वैसे उनका लुक पहले ही सामने आ गया है, ब्लैक एंड गोल्डन ड्रेस में दीपिका गजब की हॉट लग रही हैं। तस्वीरें आपके सामने हैं और कुछ कहने की जरूरत नहीं।

loksabha election banner

स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। दीपिका अपनी आने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म 'xXx: The Return of Xander Cage' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस 10' में हिस्सा लेने आ रही हैं। वो इस बार की पहली सेलिब्रेटी गेस्ट होंगी। उनके बारे एक और एक्साइटिंग खबर ये भी आ रही है कि वो पूरे एक दिन के लिए 'बिग बॉस' के घर में रहेंगी। अगर ऐसा हो गया तो यह रिकॉर्ड बन जाएगा।

यह भी पढ़ें- 'शिवाय' की हीरोइन के सलमान खान के साथ हैं ऐसे संबंध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.