Move to Jagran APP

सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी बोले, नहीं हुई ‍गालियों की लिस्ट वापस

सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्मों से बैन किए 28 शब्दों की लिस्ट को वापस ले लिया है। इसका मतलब फिल्‍मों में अभी नहीं सुनाई देंगी गालियां?

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2015 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2015 03:36 PM (IST)

मुंबई। सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्मों से बैन किए 28 शब्दों की लिस्ट को वापस ले लिया है। इसका मतलब फिल्मों में अभी नहीं सुनाई देंगी गालियां?

loksabha election banner

देह व्यापार मामले में टीवी अभिनेत्री गिरफ्तार

निहलानी ने कहा है कि कोई लिस्ट वापस नहीं ली गई है, पुराने नियम अभी भी लागू हैं। खबर थी कि पिछले शुक्रवार बोर्ड की बैठक हुई थी जिसमें कथित तौर पर सदस्यों ने बहुमत से इस सूची के खिलाफ वोट दिया था।

पहलाज निहलानी ने कहा, 'बोर्ड की बैठक की जानकारी राज होती है और कुछ सदस्य प्रेस को गलत जानकारी दे रहे हैं। बैन किए शब्दों को हटाने का सवाल ही नहीं उठता। ऐसे फैसले बोर्ड मेंबर नहीं ले सकते। वो बदलाव पर बहस कर सकते हैं, लेकिन कुछ भी तय नहीं कर सकते।'

करण पत्नी के सामने दिव्यांका के साथ शूट करेंगे इंटिमेट सीन

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने निर्माताअों को लगभग 28 शब्दों की एक लिस्ट थमाई थी, जो अब किसी भी हाल में नहीं पास किए जा सकते हैं। अनुराग कश्यप, मधुर भंडारकर सहित कई फिल्मी हस्तियों ने इस लिस्ट का जबरदस्त विरोध किया था। अशोक पंडित जैसे सदस्य भी तब इस लिस्ट के खिलाफ हो गए थे।

सलमान के पिता सलीम क्यों बोले, 'भेज दो अफगानिस्तान'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.