Move to Jagran APP

Quirky कपड़ों से लेकर Crazy हरकतों तक ये 10 चीजें सिर्फ़ रणवीर सिंह ही कर सकते हैं

उनके बर्थडे के मौके पर हमने नोट डाउन की हैं 10 ऐसी चीजें जो सिर्फ़ रणवीर ही कर सकते हैं। ये सबकुछ करना हर किसी के बस की बात नहीं है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 06 Jul 2017 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jul 2017 01:10 PM (IST)
Quirky कपड़ों से लेकर Crazy हरकतों तक ये 10 चीजें सिर्फ़ रणवीर सिंह ही कर सकते हैं
Quirky कपड़ों से लेकर Crazy हरकतों तक ये 10 चीजें सिर्फ़ रणवीर सिंह ही कर सकते हैं

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे मजेदार, एनर्जेटिक और बेहतरीन कलाकार रणवीर सिंह 6 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाते हैं। अपनी हर फ़िल्म से बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाले रणवीर आज 31 साल के हो गए हैं। बहुत ही कम समय में रणवीर बॉलीवुड दुनिया की उंचाइयों पर पहुंच गए हैं और फैन्स की तो बात ही मत कीजिये। हर एक इंसान रणवीर को बहुत पसंद करता है, उनका स्टाइल, उनका अंदाज़, उनकी मस्ती सबकुछ लोगों को बहुत पसंद है।

loksabha election banner

वैसे, उनके फैन्स का कहना है कि रणवीर कुछ भी कर सकते हैं और कहीं न कहीं हम भी उनकी इस बात से सहमत हैं। उनके बर्थडे के मौके पर हमने नोट डाउन की हैं 10 ऐसी चीजें जो सिर्फ़ रणवीर ही कर सकते हैं। ये सबकुछ करना हर किसी के बस की बात नहीं है। 

यह भी पढ़ें: जग्गा जासूस के सेट पर जब कटरीना आती थीं सामने तो रणबीर करते थे ये काम

1. Quirky कपड़े 

कोई शक? पहली चीज़ तो यही होनी थी! जो भी प्रिंट हो, जैसा भी हो, कोई सा भी रंग, कैसा भी स्टाइल किया हो...रणवीर कुछ भी पहन सकते हैं। क्या कोई पहन सकता है ऐसे कपड़े-

2. रोमांस 

रणवीर बहुत रोमांटिक है और अपने हर इमोशन का इज़हार करना उन्हें बहुत अच्छी तरह आता है 

3. एडवेंचर एंड डैरिंग 

रणवीर सिंह ही एक मात्र ऐसे अभिनेता है जो अपनी गाड़ी से उतर कर, पूरी भीड़भाड़ वाली सड़क पर डांस कर सकता हैं।

4. स्वैग 

ऊटपटांग कपड़े और इनकी हरकतों को कुछ लोग क्रिटीसाइज़ भी करते हैं मगर रणवीर के पास अपना स्वैग है- 

5. लड़कियों को दीवाना बनाना

ये तो रणवीर से अच्छा कोई नहीं कर सकता, उनका स्टाइल, उनकी क्रेज़ीनेस, उनके लुक्स, उनका बात करने का तरीका...लड़कियां चुटकी में फ्लैट हो जाती हैं।

6. ब्रोमांस और दोस्ती 

रणवीर जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे दोस्त भी हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं अर्जुन कपूर और इनकी तरह दोस्ती शायद ही कोई निभा सकता है।

7. बियर्ड, बाल और मूछों का स्टाइल 

रणवीर सिंह ने अपने लम्बे बाल, बियर्ड और मुछों से एक अलग ही ट्रेंड सेट किया है और इनकी तरह ऐसे लुक को कोई कैरी नहीं कर सकता। ये तो आपको मानना ही पड़ेगा।

8. शेड्स का गज़ब कलेक्शन 

रणवीर को तरह तरह के शेड्स का बहुत शौक है वो आए दिन अजीब अजीब स्टाइल के शेड्स में नज़र आते हैं पर इन शेड्स को कोई भी आम इंसान पहनने से पहले 100 बार सोचेगा!

9. डांस और फन 

रणवीर जैसा एनर्जेटिक डांसर आपको कहीं नहीं मिलेगा। जब ये नाचतें हैं तो आपके पैर भी अपने आपको रोक नहीं पाते होंगे, है ना?

10. बोल्डनेस 

रणवीर सिंह की बोल्डनेस भी काफ़ी चर्चाओं में रहती हैं और इस तरह अपने आपको पेश करने की हिम्मत भी सिर्फ़ रणवीर में ही हैं, जैसे कि ये तस्वीर जो उन्होंने अपनी फ़िल्म 'बेफ़िक्रे' के समय अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की थी- 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.