Move to Jagran APP

नया घर ढूंढ रहे हैं बिपाशा और हरमन, जल्द करेंगे शादी?

ट्रीना कैफ और रणबीर कपूर के नए घर की तलाश अभी खत्म भी नहीं हुई है कि हरमन बवेजा और बिपाशा बसु ने भी अपने नए घर की खोज शुरू कर दी है। लगता है कि हाल में अपने रिश्ते का खुलकर इजहार करने वाले हरमन-बिपाशा जल्द ही शादी करने वाले हैं, तभी तो दोनों वर्ली में एक बड़ा घर ढूंढ रहे हैं।

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 01:21 PM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 01:21 PM (IST)
नया घर ढूंढ रहे हैं बिपाशा और हरमन, जल्द करेंगे शादी?

मुंबई। कट्रीना कैफ और रणबीर कपूर के नए घर की तलाश अभी खत्म भी नहीं हुई है कि हरमन बवेजा और बिपाशा बसु ने भी अपने नए घर की खोज शुरू कर दी है। लगता है कि हाल में अपने रिश्ते का खुलकर इजहार करने वाले हरमन-बिपाशा जल्द ही शादी करने वाले हैं, तभी तो दोनों वर्ली में एक बड़ा घर ढूंढ रहे हैं।

loksabha election banner

सूत्रों ने बताया कि हरमन और बिपाशा शहर के अलग-अलग हिस्सों में कुछ प्रॉपर्टीज देखते हुए देखे गए। कुछ हफ्ते पहले दोनों ने वर्ली में भी कई घर देखे। बताया जाता है कि दोनों को कुछ अपार्टमेंट्स पसंद भी आ गए हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों जल्द ही अपना नया घर खरीद लेंगे। दोनों जल्द से जल्द नए घर में शिफ्ट होना चाहते हैं।

बिपाशा फिलहाल बांद्रा में 1बीएचके के फ्लैट में रहती हैं, जबकि हरमन लोखंडवाला में। एक खबरी ने बताया, 'बिपाशा बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर 2बीएचके के फ्लैट में रहती हैं, जिसे उन्होंने 1बीएचके के बड़े फ्लैट में कनवर्ट किया हुआ है। वो काफी समय से दूसरे फ्लैट में शिफ्ट होना चाहती थीं। अब जबकि वे हरमन के साथ डेटिंग कर रही हैं तो बिपाशा और हरमन दोनों अपने नए घर में रहना चाहते हैं।' बिपाशा और हरमन से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.