PreviousNext

फिल्म Neerja के प्रोड्यूर्स को भनोट ब्रदर्स ने भेजा नोटिस

Publish Date:Sat, 20 May 2017 04:31 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 04:31 PM (IST)
फिल्म Neerja के प्रोड्यूर्स को भनोट ब्रदर्स ने भेजा नोटिसफिल्म Neerja के प्रोड्यूर्स को भनोट ब्रदर्स ने भेजा नोटिस
'नीरजा' फिल्म को इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नीरजा भनोट पर बनी सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'नीरजा' को दर्शकों का भरपूर प्यार तो मिला ही, फिल्म को इस वर्ष राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। लेकिन इसके बावजूद फिल्म एक बड़ी मुसीबत में फंस गयी है। अफसोसजनक यह है कि इस बार यह मुसीबत खुद भनोट ब्रदर्स ने खड़ी की है।

दरअसल, नीरजा भनोट के रियल ब्रदर्स अखिल और अनिश ने फिल्म के मेकर्स और प्रोड्यूर्स पर आरोप लगाया है कि उन्हें फिल्म की कमाई का सही तरीके से प्रॉफिट नहीं मिला है। खबर है कि ब्लिंग एंटरटेनमेंट के साथ-साथ अतुल कसबेकर को ब्रदर्स की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया है। ब्रदर्स का आरोप है कि उन्हें कंपनी ने कुल कमाई का 10 प्रतिशत मुनाफा देने का वादा ही नहीं किया था, बल्कि कॉन्ट्रैक्ट में भी यह बात साफतौर से लिखी गयी थी। लेकिन अब उन्हें वह प्रॉफिट नहीं दिया गया है। खास बात यह है कि भनोट परिवार हमेशा ही सोशल सर्विस के लिए पैसे दान करते रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मुनाफे से मिले इन पैसों को भी दान करने की ही प्लानिंग की थी। नीरजा भनोट पैनम ट्रस्ट के माध्यम से इन्होंने कई महिलाओं के लिए समाज सेवा की है।

यह भी पढ़ें: Half girlfriend के लिए अर्जुन कपूर ने सुबह 5 बजे लगाये थे दो टकीला शॉट्स

वहीं खबर है कि पहले ब्लिंग ने जब भनोट से वादा किया था, उस वक्त वह फिल्म को अकेले ही डिस्ट्रीब्यूट करने वाले थे। लेकिन बाद में फिल्म के लिए उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियो से हाथ मिला लिया था। जाहिर है कि ऐसे में प्रॉफिट स्टूडियो के साथ ही शेयर करना पड़ा होगा। लेकिन ऐसे में भनोट से किये गये वादे पर शो के प्रोड्यूर्स कायम नहीं रहे हैं। इसलिए ऐसा कदम उठाया गया है। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Bhanot brothers send notice to the producers of film neerja(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Exclusive: सचिन की फिल्म में होंगे उनके ये Favourite placesExclusive: गोलमाल अगेन में इस बार दर्शकों को मिलने जा रहा है ये सरप्राइज़
यह भी देखें