Move to Jagran APP

इजरायली पीएम नेतन्याहू, बच्चन समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से मिलकर हुए गदगद, कहा- निः शब्द हूं, देखें तस्वीरें

नेतन्याहू ने अपनी बात' जय हिंद, जय महाराष्ट्र, जय इजरायल’ से खत्म की।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 09:41 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 06:07 AM (IST)
इजरायली पीएम नेतन्याहू, बच्चन समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से मिलकर हुए गदगद, कहा- निः शब्द हूं, देखें तस्वीरें
इजरायली पीएम नेतन्याहू, बच्चन समेत इन बॉलीवुड स्टार्स से मिलकर हुए गदगद, कहा- निः शब्द हूं, देखें तस्वीरें

मुंबई। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू इनदिनों अपनी भारत यात्रा को लेकर खासा चर्चा में हैं! उन्होंने गुरुवार को शालोम बॉलीवुड प्रोग्राम में शिरकत की। उनके साथ पत्नी सारा नेतन्याहू भी मौजूद थी। इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपनी मुंबई यात्रा के दौरान बॉलीवुड हस्तियों से भी मुलाकात की।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने कहा कि वो इन सब बॉलीवुड की हस्तियों से मुलाक़ात करने के बाद स्पीच्लेस हैं! इस दौरान अमिताभ बच्चन ने मौजूद सितारों और बेंजामिन के साथ एक सेल्फी ली है जो इजरायली प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू से मुलाकात करने वालों में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, इम्तियाज अली, मधुर भंडारकर, विवेक ओबेरॉय, प्रसून जोशी आदि कई फ़िल्मी सितारे मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: फेक डेड बॉडी के साथ शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें ‘क्वांटिको3’ के सेट से ये चुनिंदा तस्वीरें

इजरायली पीएम ने इस मौके पर कहा कि दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है और इजरायल भी बॉलीवुड को प्यार करता है। नेतन्याहू ने ये भी कहा कि मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं लेकिन, अमिताभ से मिलकर मुझे उनके करिश्मे का अहसास हुआ। मैं स्पीचलेस हूं। उनके पास मुझसे ज्यादा 3 करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स हैं। इन सबके बीच करण जौहर ने इस मौके को गर्व का लम्हा बताते हुए एक तस्वीर शेयर की है!  

गौरतलब है कि 16 जनवरी को नेतन्याहू ने कहा था कि वो और मेरी पत्नी इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि उन्हें बॉलीवुड जाने का और उसे देखने का मौका मिलेगा। इजरायली पीएम ने कहा, 'हम इजरायल में बॉलीवुड देखना चाहते हैं। हमारे पास आपको केवल उन्नत तकनीक ही नहीं, क्रियेटिविटी भी देखने को मिलेगी। हमारी तकनीक, विज्ञान और कला आपसे मिल जाएगी तो सबको जादुई नज़ारा देखने को मिलेगा।'  विवेक ओबेरॉय ने भी उनके साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसे जब शाह रुख़ ख़ान तो किया कुछ ऐसा काम, देखें तस्वीरें

नेतन्याहू ने अपने स्पीच में आगे कहा कि, 'मैं आप सबके साथ एक सेल्फी लेना चाहता हूं ताकि दुनिया हमारे संबंधों को जान सके! आपको मालूम होगा कि दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की गई सेल्फी एलन (शो प्रजेंटर) की थी, जो उन्होंने ऑस्कर्स में ली थी। अब मैं आप सबके साथ सेल्फी लेकर इतिहास बनाना चाहता हूं।’ उन्होंने अपनी बात' जय हिंद, जय महाराष्ट्र, जय इजरायल’ से खत्म की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.