Move to Jagran APP

फेक डेड बॉडी के साथ शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें ‘क्वांटिको3’ के सेट से ये चुनिंदा तस्वीरें

तस्वीरें बता रही हैं कि प्रियंका इस शो को बेहद इंजॉय कर रही हैं..

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jan 2018 07:02 AM (IST)
फेक डेड बॉडी के साथ शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, देखें ‘क्वांटिको3’ के सेट से ये चुनिंदा तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर में अपने टीवी शो ‘क्वांटिको3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान प्रियंका लगातार सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने इस बीच जो अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है उसमें वो एक फेक डेड बॉडी के साथ थोड़ी डरती हुई नज़र आ रही हैं। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- ‘काम के दौरान ये बड़ा अजीब लगता है कि जब आपको पता हो कि आपके ऑफिस में कोई डेड बॉडी है।’ दरअसल, प्रियंका जिस डेड बॉडी की बात कर रही हैं वो एक फेक डेड बॉडी है और वो शूटिंग के दौरान इस्तेमाल होने वाली प्रॉप्स का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसे जब शाह रुख़ ख़ान तो किया कुछ ऐसा काम, देखें तस्वीरें 

You know u have weird job when there r dead bodies at the office.. #quantico3 @mseitzman fyi:(fake dead body) props to props dept!

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

आप ऊपर की इस तस्वीर में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा डरते हुए पोज़ दे रही हैं और उन्होंने अपने मुंह को इस तरह से ढका है जैसे उन्हें कोई शॉक लगा हो। प्रियंका के पीछे आप एक चेहरे को देख सकते हैं, जिसके बारे में प्रियंका ने बताया कि वह एक फेक डेड बॉडी है। बहरहाल, और भी तस्वीरें देखें तो आप देख सकते हैं कि प्रियंका जमकर ‘क्वांटिको3’ की शूटिंग इंजॉय कर रही हैं। फेक डेड बॉडी से पहले जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें वो ‘क्वांटिको3’ के बाकी कलाकारों के साथ काफी हैप्पी मूड में नज़र आ रही हैं। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा भी कि - 'जो टीम साथ हंसती है, वो साथ रहती है!' 

The team that laughs together stays together!❤️ #quantico3 @themarleematlin @alanpowell10 @jakeamclaughlin @thejohannabraddy @russelltovey @thevanditbhatt @amberskyenoyes @blairunderwood_official u were missed.

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका ने सेट से एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने दो साथी अभिनेता के साथ नज़र आ रही हैं। बता दें कि ‘क्वांटिको3’ में प्रियंका के किरदार का नाम एलेक्स है, जबकि इस तस्वीर में आप बाकी के दो और चर्चित किरदार रयान (Jake McLaughlin) और हैरी (Russell Tovey) को देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: दुनिया को आशिकी सिखाने वाली अभिनेत्री अनु अग्रवाल को आज भूल गए सब

तस्वीरें बता रही हैं कि प्रियंका इस शो को बेहद इंजॉय कर रही हैं। गौरतलब है कि उनके इस अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दो सीज़न आ चुके हैं। इसके अलावा वो हॉलीवुड फ़िल्म ‘बेवॉच’ में भी नज़र आ चुकी हैं साथ ही अब उनकी दो और हॉलीवुड फ़िल्में ‘इज़ंट इट रोमांटिक’ और ‘अ किड लाइक जैक’ भी आने वाली है!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.