Move to Jagran APP

अनुष्‍का शर्मा और कंगना रनोट के बीच निकला ये जबरदस्‍त कनेक्‍शन

अनुष्‍का शर्मा और कंगना रनोट अब तक किसी भी फिल्‍म में साथ नजर नहीं आई हैं, मगर दोनों के बीच वाकई में ये जबरदस्‍त कनेक्‍शन निकला है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 17 Aug 2016 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2016 12:33 PM (IST)
अनुष्‍का शर्मा और कंगना रनोट के बीच निकला ये जबरदस्‍त कनेक्‍शन

मुंबई (जेएनएन)। वैसे तो अनुष्का शर्मा और कंगना रनोट दोनों ही बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शुमार हैं और उनकी आपस में कोई तुलना ही नहीं है, मगर उनकेे बीच एक जबरदस्त कनेक्शन निकला है जिसकी वजह से आने वाले समय में जरूर उनकी तुलना हो सकती है। खबर है कि अनुष्का और कंगना दोनों ही अपने आने वाली फिल्मों में एक गुजराती लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने बताया, हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में बनी हैं वो कैसी विलेन

जी हां, कंगना जहां हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' में एक गुजराती लड़की की भूमिका में दिखेंगी, वहीं अनुष्का भी इम्तियाज अली की फिल्म में इसी तरह का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक बार फिर शाहरुख खान दिखेंगे, हालांकि अब तक इसका टाइटल तय नहीं हुआ है। अब ये अचानक से गुजराती कैरेक्टर निभाने का चलन शुरू हो गया है। ऐसे में कह सकते हैं कि कहीं ये मोदी इफेक्ट तो नहीं है?

सैफ के बर्थडे पर प्रेग्नेंट करीना के साथ करिश्मा ने शेयर की ये बेहद खूबसूरत तस्वीर

वैसे दोनों ही दमदार हीरोइनें हैं और उनकी अपनी-अपनी फैन फॉलोविंग है, फिर भी तुलना होना तो लाजिमी है। सुनने में आया है कि अनुष्का ने तो गुजराती सीखना शुरू भी कर दिया है। इससे पहले 'सुल्तान' में वो हरियाणवी बोलती नजर आई थीं। वैसे कंगना कहां पीछे रहने वालों में से हैं। उनकी भी तैयारियां जोर-शोर से चल रही होंगी।

रक्षाबंधन विशेष: बॉलीवुड के इन सॉन्ग्स में छलकता बहन का प्यार

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें यहां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.