Move to Jagran APP

'दबंग 3' में इन दो हीरोइनों के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान?

प्रोड्यूसर अरबाज खान 'दबंग 3' बनाने की पुष्टि कर चुके हैं और यह फिल्‍म फिलहाल अपने स्‍टार कास्‍ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 05:54 PM (IST)
'दबंग 3' में इन दो हीरोइनों के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान?

नई दिल्ली (जेएनएन)। सलमान खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं। एक तरफ कबीर खान के साथ फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग जारी है तो दूसरी तरफ रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 10वां सीजन भी जल्द शुरू होने वाला है। मगर इतना ही नहीं, 'दबंग' के तीसरे सीक्वल को लेकर भी वो काफी चर्चा में हैं।

loksabha election banner

प्रोड्यूसर अरबाज खान 'दबंग 3' बनाने की पुष्टि कर चुके हैं और यह फिल्म फिलहाल अपने स्टार कास्ट को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। अब सलमान को तो कोई रिप्लेस नहीं कर सकता, मगर सोनाक्षी सिन्हा को नहीं लिए जाने की अटकलें हैं और अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक, 'दबंग 3' में सलमान के साथ एक नहीं बल्कि दो हीरोइनें रोमांस करेंगी और वो हैं 'सिंह इज ब्लिंग' की एमी जैक्सन और 'फैन' की वलूचा डिसूजा।

अक्षय कुमार की पार्टी में देखिए किसको किस करते कैमरे में कैद हुए रणबीर कपूर

हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। दरअसल, बात कुछ यूं है कि एक पार्टी से सलमान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो इन दोनों हीरोइनों के साथ नजर आ रहे हैं। इनमें सेे ही एक तस्वीर सलमान के डिजाइनर एश्ले रेबेेलो ने शेयर की है, जिसमें एमी और वलूचा उनकी बांहों में नजर आ रही हैं और काफी खुश हैं। मगर जो सबसे अहम बात है, वो ये कि उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है, "#saturdaynight and the possible #herions of Dabaang 3 ha ha#amyjackson #walucha with#beingsalmankhan."

तस्वीरें: 'बार बार देखो' के प्रमोशन में कैट-सिद्धार्थ बेहद करीब आए

इस तस्वीर में एमी और वलूचा, सलमान की बांहों में नजर आ रही हैं और दोनों ही बेहद खुश लग रही हैं। अब ये खुशी सलमान के साथ फिल्म मिलने की है या यूं ही, इस बारे में तो फिलहाल कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता। मगर ऐसा हुआ तो जरूर ये हीराइनें सलमान के साथ 'दबंग 3' में डबल तड़का लगाती नजर आएंगी। अब देखते हैं इस पर अरबाज या सलमान क्या कहते हैं।

दीपिका पादुकोण का पति बनने को तैयार हुए शाहिद, पर रखी ये दो बड़ी शर्त!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.