Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन की ग्रैंडडॉटर नव्या नवेली जब दिखीं अपने इस स्पेशल फ्रेंड के साथ, देखें तस्वीरें

19 साल की नव्या बेहद ही स्टाइलिश हैं और उनकी अदाओं को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में वो भी रुपहले परदे पर नज़र आ सकती हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 11:36 AM (IST)
अमिताभ बच्चन की ग्रैंडडॉटर नव्या नवेली जब दिखीं अपने इस स्पेशल फ्रेंड के साथ, देखें तस्वीरें
अमिताभ बच्चन की ग्रैंडडॉटर नव्या नवेली जब दिखीं अपने इस स्पेशल फ्रेंड के साथ, देखें तस्वीरें

मुंबई। स्टार डॉटर्स की तेज़ी से बढ़ती जा रही भीड़ में नव्या नवेली नंदा को आप इग्नोर नहीं कर सकते। श्वेता बच्चन और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बीच नाव्या की कुछ ताज़ा तस्वीरें मुंबई के एक सिनेमा हॉल से आयी हैं जिनमें वो अपने एक दोस्त के साथ नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

तस्वीरें तो यही बता रही हैं कि सोमवार को नव्या अपने इस दोस्त के साथ पीवीआर जुहू फ़िल्म देखने के लिए पहुंची थीं। जब दोनों थियेटर से निकले तो फोटोग्राफर्स की नज़र इन पर पड़ी। नव्या और उनके दोस्त ने भी जब फोटोग्राफर्स को देखा तो उनसे खुद को छुपाते नज़र आये।

यह भी पढ़ें: सलमान को ईद मुबारक़ कहने इन सेलेब्स संग ये पॉलिटिशियन भी पहुंचे उनके घर, तस्वीरें

बता दें, कि इससे पहले भी नव्या अपने कई दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालती रही हैं। लेकिन, आप देख सकते हैं यहां कैमरे के सामने नव्या और उनका यह दोस्त काफी असहज नज़र आ रहे हैं!

नव्या के बारे में हम जानते हैं कि उन्होंने हाल ही में सेवनओक्स स्कूल से अपनी ग्रैजुएशन कंप्लीट की है। 19 साल की नव्या काफी फनलविंग गर्ल है और उन्हें पार्टी करना काफी पसंद है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान के घर पहुंच आमिर की बेटी इरा समेत इन एक्ट्रेसेस ने दी उन्हें ईद की बधाई

नव्या बेहद ही स्टाइलिश हैं और उनकी अदाओं को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में वो भी रुपहले परदे पर नज़र आ सकती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.