Move to Jagran APP

एक्सक्लूसिव: बद्री की दुल्हनिया और उसकी ऐसी है नथनिया

बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया के लुक को मनीष मल्होत्रा, करण जौहर और शशांक खेतान ने मिल कर फ़ाइनल किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 03:30 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 03:43 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: बद्री की दुल्हनिया और उसकी ऐसी है नथनिया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया का दिल पिछली बार मनीष मल्होत्रा वाले लहंगे पर आ गया था और इस बार वाली बद्रीनाथ की दुल्हनिया का एक नोज़ रिंग पर। लड़कियों में फैशन स्टेटमेंट बन रही ये नथनिया अपने साथ एक राज़ भी छिपाए हुए थे जो अब खुल जाएगा।

loksabha election banner

बद्री की दुल्हनिया यानी आलिया भट्ट ने खुद बताया है कि आखिर उन्होंने इस फिल्म में नोज रिंग ही क्यों पहनी है? आलिया बताती हैं "हां, यह सच है कि पहली बार मैंने अपने किसी किरदार के लुक के लिए नोज रिंग पहनी है, क्योंकि इससे पहले मैं कभी नोज रिंग नहीं पहनती थी. रियल लाइफ में भी मैंने पियसिंग नहीं कराई लेकिन यह आइडिया डायरेक्टर शशांक का था. इस फिल्म में मेरा किरदार कोटा की लड़की का है जिसके लिए मैंने वहां की लड़कियों को काफी स्टडी किया था।"

इस रास्ते से जॉली की हो गई 100 करोड़ क्लब में लगातार चौथी बार इंट्री

बकौल आलिया, शशांक चाहते थे कि मेरा इंडियन लुक हो लेकिन जैसा मैंने टू स्टेट्स में लुक रखा था. उससे अलग हो और इसलिए जब मैंने गौर किया कि कोटा में लड़कियां काफी कलरफुल कपड़े पहनती हैं और नोज रिंग वहां फैशन में है। लड़कियां कहीं बाहर जाती हैं, तो खूब सज-धज कर जाती हैं. मुंबई की तरह कैजुअल कपड़ों मेंं बाहर नहीं निकलती तो मुझे लगा कि मुझे उसी रंग में रंगना चाहिए। सो, मुझे भी नोज रिंग पहनने वाला आइडिया पसंद आया। आलिया ने ये भी बताया कि वहां की लड़कियां बात करते समय खुद को मैं नहीं हम कह कर संबोधित करती हैं और ये बात मुझे काफी अट्रैक्ट कर गई इसलिए फिल्म में उन्होंने वह लहजा पकड़ने की कोशिश की।

Exclusive: मंटो की कहानी पढ़ने में लगता है नंदिता दास को डर

बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आलिया के लुक को मनीष मल्होत्रा, करण जौहर और शशांक खेतान ने मिल कर फ़ाइनल किया है। आलिया फिल्म में एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं और ये फिल्म आप 10 मार्च से देख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.