Move to Jagran APP

एआईबीः हाई कोर्ट ने लगाई करण जौहर की गिरफ्तारी पर रोक

एआईबी नॉकआउट की वीडियो सामने आने के बाद से इसे लेकर विवाद जारी है। शो को होस्ट करने वाले निर्माता करण जौहर, एक्टर्स अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की न सिर्फ जमकर आलोचना हो रही थी बल्कि उनके खिलाफ जगह-जगह एफआईआर भी दर्ज की गई। लखनऊ में भी तीनों के

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 21 Feb 2015 09:14 AM (IST)Updated: Sat, 21 Feb 2015 09:35 AM (IST)
एआईबीः हाई कोर्ट ने लगाई करण जौहर की गिरफ्तारी पर रोक

मुंबई। एआईबी नॉकआउट की वीडियो सामने आने के बाद से इसे लेकर विवाद जारी है। शो को होस्ट करने वाले निर्माता करण जौहर, एक्टर्स अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की न सिर्फ जमकर आलोचना हो रही थी बल्कि उनके खिलाफ जगह-जगह एफआईआर भी दर्ज की गई।

loksabha election banner

एआईबीः सोनाक्षी ने दिया महेश भट्ट को करारा जवाब

लखनऊ में भी तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। माना जा रहा था कि तीनों को 3-3 साल की सजा हो सकती है।

अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने करण जौहर को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले पर सुनवाई करते हुए मुंबई पुलिस को आदेश दिया है कि वो अगली सुनवाई तक निर्माता को गिरफ्तार न करें। मामले की अगली सुनवाई 16 मार्च को होनी है।

हंसिका का नहाने वाला वीडियो हुआ वायरल!

कोर्ट में एआईबी में परफॉर्म करने वाले कलाकारों ने कई याचिकाएं दायर की थी, जिनमें उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई है। 16 मार्च को इन याचिकाओं पर सुनवाई होनी है। करण जौहर ने अपनी याचिका में दलील दी है कि एफआईआर में उनपर लगे सभी आरोप गलत हैं और ये उनके भाषण और अभिव्यक्ति के अधिकार का उल्लंघन है।

संतोष दाउंदकर नाम के सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पुणे में भी एफआईआर दर्ज की गई थी। इनके अलावा शो के दौरान दर्शकों में बैठी दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुईं थी।

हे भगवान! जेठमलानी ने इस एक्ट्रेस को खुलेआम किया किस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.