PreviousNext

इन छह सितारों से ज़्यादा बहादुर निकले अक्षय , इसलिए मिली '2. 0 '

Publish Date:Wed, 30 Nov 2016 06:42 PM (IST) | Updated Date:Thu, 01 Dec 2016 10:11 AM (IST)
इन छह सितारों से ज़्यादा बहादुर निकले अक्षय , इसलिए मिली '2. 0 '
आख़िरकार अक्षय कुमार को विलेन का रोल मिला और अब तो रजनीकांत ने भी मान लिया है कि ' 2. 0 ' के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं।

मुंबई। रजनीकांत का बड़े परदे पर विलेन बन कर कोई मुकाबला नहीं कर सकता लेकिन अब जब निर्देशक शंकर की अगले साल दिवाली में आने वाले रोबोट के सीक्वल '2.O' में अक्षय कुमार खड़े होंगे तो वो उन छह सितारों से ज़्यादा बहादुर माने जाएंगे जिन्हें किसी ना किसी वज़ह से फिल्म से आउट होना पड़ा।

फिल्म '2.O' में अक्षय कुमार वाला रोल पहले साउथ से लेकर हॉलीवुड और फिर बॉलीवुड सहित 6 सितारों के सामने आया था लेकिन किसी से बात नही बनी और फाइनली ये रोल अक्षय की झोली में आ गया। खबरों की माने तो फिल्म '2.O' में अक्षय कुमार वाला रोल सबसे पहले कमल हासन के लिए लिखा गया था। साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में कमल हासन और रजनीकांत का कॉम्पिटिशन जग ज़ाहिर है। ऐसे में कमल हासन रजनीकांत की फिल्म में उनके खलनायक बनने का रिस्क नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने फिल्म के निर्देशक शंकर को इस फिल्म में काम करने से साफ़ मना कर दिया। इसके बाद शंकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास गए लेकिन आमिर दंगल में बीजी थे। फिर ये रोल साउथ स्टार विक्रम के पास आया लेकिन उन्हें रजनीकांत के सामने खलनायक बनने की हिम्मत ही नहीं हुई इसलिए विक्रम ने भी कन्नी काट ली।

मीडिया का नाम सुनते ही सुपरस्टार रजनीकांत की हो जाती है ऐसी हालत

परेशान शंकर ने अब इस रोल के लिए हॉलीवुड का रुख किया और वहाँ अर्नाल्ड श्वाज़नेगर को ये कहानी सुनाई। अर्नाल्ड विलेन का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गए लेकिन उनकी मांगी गयी फीस शंकर के बजट के बाहर थी , इसलिये मामला एक बार फिर टॉय टॉय फिस्स। शंकर ने इस रोल के लिए रितिक रोशन को भी अप्रोच किया। रितिक ने डेट का बहाना बनाया पर कहते हैं कि उनके लिए भी रजनीकांत के सामने खड़ा होना आसान नहीं था।

तस्वीरें : बिग बॉस की गोरी बन गई ' अर्बन छोरी '

इस बीच शंकर ने नील नितिन मुकेश के नाम पर भी विचार किया लेकिन रजनीकांत के सामने नील की को लेकर पूरी टीम को शंका थी तो वो भी आउट हो गए। आख़िरकार अक्षय कुमार को विलेन का रोल मिला और अब तो रजनीकांत ने भी मान लिया है कि ' 2. 0 ' के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:after six stars fail to act in 2.0 akshay kumar studeup for the role aposite rajinikanth(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'रईस' का ट्रेलर आने वाला है... लेकिन पहले सुनिए 'मियां भाई' की ये ज़रूरी बात!फ़ाइनली गर्लफ्रेंड यूलिया के लिए ये बड़ा काम करने जा रहे हैं सलमान ख़ान!
यह भी देखें