Move to Jagran APP

सलमान ख़ान पर अब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ने भी साधा निशाना, लगाया बड़ा आरोप

...अगर कोई ऐसा बयान दे तो उसके पीछे की मंशा को समझना आसान नहीं!

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 03 Mar 2017 08:51 AM (IST)Updated: Fri, 03 Mar 2017 10:43 AM (IST)
सलमान ख़ान पर अब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ने भी साधा निशाना, लगाया बड़ा आरोप
सलमान ख़ान पर अब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस ने भी साधा निशाना, लगाया बड़ा आरोप

मुंबई। हाल में यह दूसरा मौका है जब किसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सीधा सलमान ख़ान पर हमला किया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस रबी पीरजादा का कहना है कि सलमान ख़ान की फ़िल्में पाकिस्तान के यूथ को खराब कर रही हैं।

loksabha election banner

रबी पीरजादा ने सलमान को आड़े हाथों लेते हुए साफ़-साफ़ कहा कि, ''बॉलीवुड में हर दूसरी फ़िल्म क्राइम और इसी तरह की सीन्स से भरी हुई है, खासकर सलमान की फ़िल्में। मेरा सवाल ये है कि आखिर वहां के लोग युवाओं को क्या सिखा रहे हैं? ऐसा लगता है जैसे वो क्राइम को ही बढ़ावा दे रहे हैं।'' रबी पीरजादा ने यह बात एक पाकिस्तानी टीवी कार्यक्रम के दौरान कही। बहरहाल, सलमान ख़ान की फ़िल्में देख कर युवा बिगड़ रहे हैं ऐसा तो वही कह सकता है जिसने उनकी सुल्तान, बजरंगी भाई-जान जैसी फ़िल्में न देखी हो। बावजूद इसके अगर कोई ऐसा बयान दे तो उसके पीछे की मंशा को समझना आसान है।

इसे भी पढ़ें: अपने बाद अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे पर अमिताभ बच्चन ने लिया यह बड़ा स्टैंड

गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तानी हीरोइन सबा कमर ने भी सलमान ख़ान समेत अन्य बॉलीवुड कलाकारों पर निशाना साधा था। सलमान को लेकर सबा ने तो यहां तक कह दिया था कि वो छिछोरे हैं और उन्हें डांस भी नहीं आता। ज़ाहिर है इन दोनों अभिनेत्रियों का उद्देश्य सलमान के नाम के बहाने सुर्ख़ियों में बने रहना है। आपको क्या लगता है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.