PreviousNext

दिलदार सलमान: अब मीडिल ईस्ट वालों की भी होगी ट्यूबलाइट नुकसान भरपाई

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 10:03 PM (IST) | Updated Date:Mon, 14 Aug 2017 11:46 AM (IST)
दिलदार सलमान: अब मीडिल ईस्ट वालों की भी होगी ट्यूबलाइट नुकसान भरपाईदिलदार सलमान: अब मीडिल ईस्ट वालों की भी होगी ट्यूबलाइट नुकसान भरपाई
सलमान खान एक महीने के भीतर अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे, जो 2018 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। उसी समय शायद आयुष शर्मा के बॉलीवुड लॉन्च की भी घोषणा हो ।

मुंबई। फिल्म ट्यूबलाइट उम्मीद के मुताबिक नहीं चली, जिसके कारण सलमान खान पर आंख मूंद कर भरोसा करने वाले डिस्ट्रीब्यूटर्स को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। सलमान ने पैसे वापस करने का वादा किया था। उसे पूरा कर दिया और अब मीडिल ईस्ट के डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ भी ऐसा ही होगा।

बताया जाता है कि अभी कुछ कुछ दिन पहले सलमान खान ने ट्यूबलाइट के कारण नुकसान उठा चुके डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्सीबिटर्स को कुछ पैसे वापस किये हैं। उन्होंने पहले ही कहा था कि जब ट्यूबलाइट का लाइफटाइम कलेक्शन आ जाएगा तब वो पैसा वापसी के बारे में तय करेंगे। सूत्रों के मुताबिक आल इंडिया सब-डिस्ट्रीब्यूटर्स को 20 करोड़ रूपये और एन एच स्टूडियो के नरेंद्र हिरावत को दिये गए। इतना ही नहीं करीब डेढ़ करोड़ रूपये उन 700 सिनेमाघर मालिकों को दिए गए, जिन्होंने मिनिमम गारंटी या डिस्ट्रीब्यूटर के जरिये फिक्स हायर पर ट्यूबलाइट अपने यहां रिलीज़ की थी। इसके लिए उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को वो स्लिप दिखाने को कहा गया था, जिस पर उन सिनेमाघर मालिकों ने साइन किया था। बताते हैं कि इस कवायद में सलमान खान के फिल्मी पारिवारिक दोस्त आदित्य चोकसे ने मदद की। इस बीच ख़बर है कि इस पूरे घटनाक्रम पर कड़ी नज़र रखे हुए सलमान खान के पिता सलीम खान ने मीडिल ईस्ट के डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी नुकसान भरपाई करने का फैसला किया था। ट्यूबलाइट को दुबई , आबु धाबी और दोहा सहित कई डेस्टिनेशंस पर रिलीज़ किया गया था।

यह भी पढ़ें:IFFM अवार्ड्स: बाहुबली,दंगल, सुशांत और कोंकणा बने बेस्ट, ऐश ने फहराया तिरंगा

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' के काम में बिज़ी हैं। इस बीच ख़बर है कि सलमान खान एक महीने के भीतर अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे, जो 2018 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। बताया जा रहा कि उसी समय सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की बॉलीवुड लॉन्च की भी घोषणा कर सकते हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:after india now salman repay distributres of middle east(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पुण्यतिथि: पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी के लिए रखी 'ये' बड़ी शर्त, जानें शम्मी कपूर के ये 5 रोचक किस्सेफिर दिखा श्री देवी की स्टार डॉटर जाह्नवी कपूर का टशन, इन 5 तस्वीरों में देखिये उनका सुपरलुक
यह भी देखें