PreviousNext

IFFM अवार्ड्स: बाहुबली,दंगल, सुशांत और कोंकणा बने बेस्ट, ऐश ने फहराया तिरंगा

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 07:03 PM (IST) | Updated Date:Sat, 12 Aug 2017 07:03 PM (IST)
IFFM अवार्ड्स: बाहुबली,दंगल, सुशांत और कोंकणा बने बेस्ट, ऐश ने फहराया तिरंगाIFFM अवार्ड्स: बाहुबली,दंगल, सुशांत और कोंकणा बने बेस्ट, ऐश ने फहराया तिरंगा
इस दौरान तब गौरव के क्षण आये जब भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मेलबोर्न की फेडरेशन स्क्वॉयर बिल्डिंग पर तिरंगा फहराया गया।

मुंबई। आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न शहर में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न अवार्ड्स (आईएफएफएम ) में सुशांत सिंह राजपूत को बेस्ट एक्टर और कोंकणा सेन शर्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहरा कर भारतीयता को गौरवान्वित किया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक करण जौहर को उनके सिनेमा में दिए गए योगदान के लिए लीडरशिप ऑफ़ द सिनेमा अवार्ड से नवाज़ा गया। सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया जबकि कोंकणा सेन शर्मा ने बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का के लिए जीता। इस मौके पर सुशांत ने कहा कि वो आज इसलिए भी गर्व की अनुभूति कर रहे हैं क्योंकि पिछली बार जब वो मेलबोर्न ने आये थे तो कॉमनवेल्थ गेम्स के एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड सितारों के पीछे की कतार में बैकग्राउंड डांसर बन कर परफॉर्म कर रहे थे। इस अवार्ड समारोह में नितेश तिवारी को आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के बेस्ट डायरेक्टर का सम्मान मिला। बेस्ट फिल्म के लिए पीपुल्स च्वॉयस अवार्ड दंगल और बाहुबली-द कन्क्लूजन, दोनों को दिया गया। बेस्ट इंडियन फिल्म का अवार्ड लिपस्टिक अंडर माय बुर्का को मिला। राहुल बोस की पूर्णा और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक को भी अवार्ड मिले।

यह भी पढ़ें:Box Office पर टॉयलेट की कथा :उम्मीद के मुताबिक अच्छी शुरुआत

 

इस दौरान तब गौरव के क्षण आये जब भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में मेलबोर्न की फेडरेशन स्क्वॉयर बिल्डिंग पर तिरंगा फहराया गया। इसी अवार्ड्स में एक्सीलेंस ऑफ़ इंडियन सिनेमा का सम्मान पाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने तिरंगा फहराया और अपनी पांच साल की बेटी आराध्या के साथ सलामी दी।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sushant singh rajput and konkana sen sharma won iffm awards(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फरदीन खान फिर पिता बने, बेटा हुआ हैअर्जुन कपूर की ये हीरोइन और उनकी बहन अंशुला हैं पक्की सहेलियां, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
यह भी देखें