Move to Jagran APP

ऐश्वर्या के साथ हुई बदतमीजी,अभिषेक बच्चन की उड़ी नींद!

घटना के वक्‍त अभिषेक की बेटी आराध्‍या भी ऐश्‍वर्या और उनकी मां के साथ मौजूद थी। ऐसे में वो कैसे बर्दाश्‍त करतेे कि उनकी पत्‍नी और बेटी के साथ इस तरह की बदतमीजी हो।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jul 2016 12:08 PM (IST)
ऐश्वर्या के साथ हुई बदतमीजी,अभिषेक बच्चन की उड़ी नींद!

नई दिल्ली (जेएनएन)। अभिषेक बच्चन कभी नहीं चाहेंगे, उनके परिवार के साथ वो सब कुछ दोबारा हो जो मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ। ना ही ऐश्वर्या राय और उनकी मां बिंद्रा उस हादसे को भुला पाएंगी, जिसकी वजह से उनका इतना बुरा हाल हाेे गया और यह सब जानकर तो अभिषेक पर क्या बीती होगी, इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि उनकी रातों की नींद ही उड़ गई थी।

loksabha election banner

इस हीरोइन ने दोस्त को किया ऐसी जगह टच, लोग देख करने लगे अश्लील कमेंट

घटना के वक्त अभिषेक की बेटी आराध्या भी ऐश्वर्या और उनकी मां के साथ मौजूद थी। ऐसे में वो कैसे बर्दाश्त करतेे कि उनकी पत्नी और बेटी के साथ इस तरह की बदतमीजी हो। इसीलिए उन्होंने तुरंत ऐश्वर्या की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला कर लिया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अब तक तीन-चार बॉडीगार्ड ऐश्वर्या की सुरक्षा में लगे थे, अब इनकी संख्या बढ़ाकर डबल से ज्यादा कर दी गई है। अब अभिषेक हर जगह ऐश्वर्या के साथ तो नहीं रह सकते, इसलिए सुरक्षा बढ़ा दी। अब उन तक पहुंचना आसान नहीं होगा।

कपिल के शो में पत्नी संग पहुंचे अरशद वारसी, देखें तस्वीरें

चलिए बताते हैं कि आखिर मुंबई एयपोर्ट पर ऐश्वर्या, उनकी बेटी और मां के साथ हुआ क्या था। अब ये तो आपको पता ही है कि बॉलीवुड सितारों को देखते ही लोगों की कितनी भीड़ जुट जाती है। उस पर से मीडिया का जमावड़ा। हाल ही में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं। एयरपोर्ट के बाहर आमतौर पर वीडियो और फोटो जर्नलिस्ट की भीड़ लगी रहती है। ये सेलेब्रिटीज के इंतजार में यहां खड़े रहते हैं। जैसे ही कोई बड़ी शख्सियत एयरपोर्ट से बाहर निकलती है, ये उसकी तस्वीरें और बाइट लेने के लिए उसके पास पहुंच जाते हैं।

44 की हुईं 90 के दशक की हीरोइन आयशा जुल्का, अब बदल गई हैं इतनी

ऐश्वर्या के निकलते ही कई कैमरामैन उनके पास पहुंच गए। कुछ उनसे बाइट लेने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एक कैमरामैन ऐश्वर्या के बेहद करीब पहुंच गया। इतना करीब कि ऐश्वर्या और उसमें एक कदम की भी दूरी नहीं थी। ये जब ऐश्वर्या के बॉडीगार्ड ने देखा तो वह तुरंत हरकत में आया और कैमरामैन को वहां से दूर करने लगा। इस दौरान कैमरामैन का संतुलन बिगड़ गया और वो ऐश्वर्या की मां बिंद्रा के ऊपर गिर गया। कैमरामैन जैसे ही ऐश्वर्या की मां के ऊपर गिरा, वो भी अपना संतुलन खो बैठीं। ऐसे में ऐश्वर्या की मां और कैमरामैन दोनों जमीन पर गिर गए।

विन डीजल की बाहों में दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या की मां का सिर सीधे जमीन पर लगा और खून बहने लगा। ऐसे में वहां और अफरा-तफरी मच गई। आसपास के दूसरे लोग भी वहां इकट्ठा होने लगे। कुछ लोग ऐश्वर्या की फोटो खींचने लगे। यह सब देख आराध्या इतनी डर गईं कि रोने लगीं। ऐश्वर्या बड़ी मुश्किल से इस भीड़ से बाहर निकलीं और अपनी चोटिल मां को लेकर कार में बैठ गईं। इस दौरान ऐश्वर्या की मां के सिर से लगतार खून बह रहा था। ऐश्वर्या यकीनन यहां से सीधे अपनी मां को लेकर किसी हॉस्पिटल गई होंगी। मगर जाहिर सी बात है ये हादसा ऐश्वर्या की मौजूदगी की वजह से हुआ, क्योंकि वो बड़ी सेलेब्रिटी हैं।

PHOTOS: ग्रीक के बीच पर दिखा ‘डीजे वाले बाबू’ गर्ल का हॉट लुक

जानकर रह जाएंगे सन्न, यह हीरोइन छोड़कर चली गई बॉलीवुड और देश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.