Move to Jagran APP

इस एक फिल्म ने फिल्म निर्माताओं में मचा दिया हड़कंप

आमिर खान की फिल्म पीके की रिलीज डेट जैसे ही 6 जून से आगे खिसकाकर 25 दिसंबर तय की गई, बॉलीवुड के कई निर्माताओं और सितारों के बीच मारामारी शुरू हो गई।

By Edited By: Published: Tue, 21 Jan 2014 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2014 10:27 AM (IST)

मुंबई। आमिर खान की फिल्म पीके की रिलीज डेट जैसे ही 6 जून से आगे खिसकाकर 25 दिसंबर तय की गई, बॉलीवुड के कई निर्माताओं और सितारों के बीच मारामारी शुरू हो गई।

loksabha election banner

एक तरफ अक्षय कुमार और अजय देवगन ने अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए अब 6 जून पर नजर गढ़ा दी है तो दूसरी तरफ क्रिसमस के आसपास अपनी फिल्म रिलीज करने वाले निर्माता-निर्देशकों की धड़कनें बढ़ गई हैं। आमिर खान ने जैसे ही घोषणा की कि उनकी फिल्म पीके अब क्रिसमस पर रिलीज होगी, वैसे ही उनकी खाली की हुई तारीख पर निर्माताओं की लार टपकने लगी। इस मौके का फायदा उठाने के लिए अजय देवगन और अक्षय कुमार चाहते हैं कि उनकी फिल्म इस खाली हुई तारीख 6 जून को रिलीज हों।

अधूरा ही रह जाएगा आमिर का यह सपना

इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलीडे' और अजय की फिल्म 'एक्शन जैक्सन' की रिलीज तारीख 1 मई तय थी। अब लग रहा है कि दोनों की लड़ाई 6 जून को होगी। क्रिसमस पर ही रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की बॉम्बे वेल्वेट भी रिलीज होनी है, जिसके निर्देशक अनुराग कश्यप है। मजेदार बात यह है कि पीके और बॉम्बे वेल्वेट दोनों की हीरोइन अनुष्का ही हैं।

रणबीर और कट्रीना के बीच ये क्या हो गया

क्रिसमस से एक हफ्ते पहले शाहरुख खान जैसे सितारे की फिल्म 'फैन' भी रिलीज होने की बात चल रही थी, लेकिन अगर इस फिल्म 19 दिसंबर को ही रिलीज किया जाता है तो यह निर्देशक मनीष शर्मा के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है क्योंकि छह दिन बाद पीके और बॉम्बे वेल्वेट जैसी दो बड़ी फिल्में रिलीज होंगी।

शोले के प्रीक्वल में यह यादगार किरदार निभा सकते हैं अजय देवगन

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ संजीव लांबा ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'अजय ने हमसे गुजारिश की थी कि हम हॉलीडे की रिलीज तारीफ 1 मई से आगे बढ़ा लें। तो हमने जब यह सुना कि पीके की तारीख आगे बढ़ा दी गई है तो हमारी फिल्म को रिलीज करने की तैयारी उस दिन के लिए करने लग गए। हमें नहीं मालूम था कि अजय ने अपनी फिल्म एक्शन जैक्सन को भी उसी दिन रिलीज करने का फैसला किया है।

एक्शन जैक्सन के सुनील लुल्ला ऐसे किसी टकराव के बारे में नहीं जानते। वे कहते हैं, जहां तक मैं जानता हूं हॉलीडे 1 मई को रिलीज हो रही है। अजय और मैंने पिछले हफ्ते ही इस बारे में बात की थी और तय किया था कि हम अपनी फिल्म को 6 जून को रिलीज करेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.