Move to Jagran APP

Trisha Krishnan ने AIADMK के पूर्व नेता के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा, एक्ट्रेस पर दिया था विवादित बयान

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का नाम इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में AIADMK पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू ने एक्ट्रेस के खिलाफ विवादित बयान दिया। इस मामले को लेकर अब तृषा ने लीगल एक्शन लिया और एवी राजू के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Thu, 22 Feb 2024 02:02 PM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2024 02:18 PM (IST)
Trisha Krishnan ने AIADMK के पूर्व नेता के खिलाफ दायर किया मानहानि का मुकदमा, एक्ट्रेस पर दिया था विवादित बयान
इस राजनेता के खिलाफ तृषा कृष्णन ने लिया लीगल एक्शन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तृषा कृष्णन साउथ सिनेमा की वो अदाकारा हैं, जो आए दिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में AIADMK पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू की वजह से Leo फिल्म अदाकारा का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है, जिसकी वजह राजनेता की तरफ अदाकारा के खिलाफ गलत बयानबाजी है।

loksabha election banner

इस मामले को लेकर अब तृषा ने कानूनी तरीका अपनाया है और एवी राजू के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। इसको लेकर तृषा कृष्णन ने सोशल मीडिया पर लीगल नोटिस की कॉपी को शेयर किया है।

तृषा ने दायर किया मानहानि का केस

हाल ही में एवी राजू ने तृषा कृष्णन को लेकर विवादित बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा- तृषा को एक विधायक के रिसॉर्ट पर बुलाया गया, जिसके लिए उन्हें एक विशेष धनराशि भी दी गई। इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और तृषा कृष्णन ने इस पर लीगल एक्शन लेनी की चेतावानी भी दे डाली थी।

ऐसे में अब अपने कथन अनुसार अदाकारा ने एवी राजू के लिए कानूनी कार्रवाई की है। जिसके चलते तृषा ने राजनेता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इस मामले की लीगल कॉपी को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर साझा किया है। हालांकि इसमें मुआवजे की धनराशि को छिपाया गया है।

इस तरह से तृषा ने एवी राजू के विरुध कड़ी कार्रवाई का प्रावधान अपनाया है। इस मामले के बाद अब एवी राजू की तरफ से प्रतिक्रिया आना बाकी है। 

इस मूवी में नजर आएंगी तृषा

तृषा कृष्णन साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं, इनकी फिल्में देखना फैंस को काफी पसंद आता है। मालूम हो कि बीते साल तृषा विजय थलापति की सुपरहिट फिल्म लियो में नजर आई थीं।

इससे पहले फिल्ममेकर मणिरत्नम की फिल्म पौन्नियिन सेल्वन में उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ी। आने वाले समय में तृषा कृष्णन डायरेक्टर अखिल पॉल की मूवी आईडेंटिटी मूवी में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- The Bull: तृषा कृष्णन के हाथ से फिसली Salman Khan की फिल्म 'द बुल', इस बोल्ड तेलुगु एक्ट्रेस ने मारी बाजी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.