Move to Jagran APP

Rakhi Sawant के चेहरे पर चोट के निशान देख फैंस हुए हैरान, पूछा- किसने कर दी पिटाई

Rakhi Sawant Video राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें वैनिटी वैन से उतरकर सेट पर जाते हुए देखा जा सकता है। वह मीडियाकर्मियों से कह रही है कि आज उनका मारपीट का सीन है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 26 Feb 2023 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2023 12:23 PM (IST)
Rakhi Sawant के चेहरे पर चोट के निशान देख फैंस हुए हैरान, पूछा- किसने कर दी पिटाई
Rakhi Sawant Video: राखी सावंत फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें वैनिटी वैन से उतरते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह मीडियाकर्मियों से बातचीत करती भी नजर आ रही है। वह बता रही हैं कि आज उनका सीन मारपीट वाला है। इसके बाद वह अपने मेकअप मैन से कहती हैं, 'ऐसा मेकअप करो कि लगे कि मेरे साथ मारपीट की गई है।'

loksabha election banner

राखी सावंत का नया ड्रामा देखकर फैंस दंग है

राखी सावंत का नया ड्रामा देखकर फैंस दंग है। कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं। राखी सावंत का यह वीडियो 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसे साढ़े 6 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, वीडियो पर 91 कमेंट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 विजेता एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर के साथ पार्टी करते आए नजर

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत की वीडियो फोटोग्राफर ने शेयर की है

फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'राखी सावंत- मुझे खूब मारा है।' इस पर एक फैन ने लिखा है, 'इसका मुंह तो पहले से ही टूटा हुआ है।' एक ने लिखा है, 'यह बिना मीडिया के नहीं रह सकती क्या।' एक ने लिखा है, 'इस छपरी को कौन काम दे देता है।' एक ने लिखा है, 'मां के निधन के बाद यह कितनी तेजी से आगे बढ़ गई।' एक ने लिखा है, 'बहुत ही इरिटेटिंग है।' एक ने लिखा है, 'ड्रामा क्वीन।'

यह भी पढ़ें: लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर बोले Akshay Kumar, दर्शकों का नहीं, मेरा कसूर

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Grooves (@bollywood.grooves)

राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर मारपीट का आरोप लगाया है

राखी सावंत ने हाल ही में अपने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। इसके चलते आदिल को कोर्ट ने भी जेल भी भेज दिया है और अब उनकी जमानत नहीं हो पा रही है। राखी सावंत बॉलीवुड एक्ट्रेस है। वह बिग बॉस के शो में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने कई फिल्मों में स्पेशल नंबर किए हैं। उनकी फिल्में काफी पसंद की जाती है। राखी सावंत अपने बयानों के लिए काफी फेमस है। उन्हें विवादों की क्वीन भी कहा जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Muneet Singh Sahib (@khabri_singh)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.