Move to Jagran APP

CM Oath Ceremony: सीएम के शपथ ग्रहण से पहले एक्शन में छत्तीसगढ़ पुलिस, जगह-जगह चल रही छापमारी; सीएम आठ मंत्रियों समेत कल लेंगे शपथ

CM Oath Ceremony छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत मंत्रियों के 13 दिसंबर को साइंस कॉलेज मैदान में होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह को ध्यान में रखकर रायपुर पुलिस अलर्ट है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर सोमवार को सभी राजपत्रित अधिकारियों थाना प्रभारियों के साथ यातायात व पुलिस बल ने मिलकर शहर के होटल लाज ढाबों की जांच की।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaPublished: Tue, 12 Dec 2023 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 12 Dec 2023 06:30 AM (IST)
CM Oath Ceremony: सीएम के शपथ ग्रहण से पहले एक्शन में छत्तीसगढ़ पुलिस, जगह-जगह चल रही छापमारी; सीएम आठ मंत्रियों समेत कल लेंगे शपथ
CM Oath Ceremony: सीएम के शपथ ग्रहण से पहले एक्शन में छत्तीसगढ़ पुलिस

जेएनएन, रायपुर।  छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत मंत्रियों के 13 दिसंबर को साइंस कॉलेज मैदान में होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह को ध्यान में रखकर रायपुर पुलिस अलर्ट है।

loksabha election banner

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर सोमवार को सभी राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों के साथ यातायात व पुलिस बल ने मिलकर शहर के होटल, लाज, ढाबों की जांच की। इस दौरान वहां रूकने वाले लोगों की तस्दीक भी की गई।  शहर में कड़ी सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाए रखने के उद्देश्य से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में स्थित लाज, होटल, ढ़ाबा की देर रात तक चेकिंग करने के साथ ही बस स्टैंड, जिले की सीमा पर बाहरी राज्यों से जिले के अंदर प्रवेश करने वाले दो पहिया ,चार पहिया वाहनों की डिक्की भी पुलिस ने खंगाला।

शराब पीने वालों की भी जारी है धर पकड़

इस दौरान संदिग्धों की जांच भी की जा रहीं है।  एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि विजिबल पुलिसिंग के तहत अलग-अलग टीम सभी थाना क्षेत्रो में पेट्रोलिंग कर भीड़-भाड़ वाले स्थान, सार्वजनिक और सूनसान स्थान में जमावड़ा लगाकर नशा करने वालों, असमाजिक तत्वों, संदिग्धों के वाहनों की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक किसी तरह का हथियार, मादक पदार्थ नहीं मिले हैं। आम स्थानों पर शराब पीने, शराब पीने के लिए स्थान उपलब्ध कराने के साथ सार्वजनिक मैदान, पार्क, चौक-चौराहों की जांच के साथ कार में बैठकर शराब पीने वालों की भी धरपकड़ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो सुरक्षाकर्मी हुए घायल

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh: पीएम मोदी की मौजूदगी में 13 को CM की शपथ लेंगे विष्णुदेव साय, राज्य के लोगों को देंगे बोनस-आवास का तोहफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.