Move to Jagran APP

Viral Video: दिल्ली पुलिस के एसआइ ने बोट क्लब के इंचार्ज को पीटा, वीडियो बनाने पर तोड़ा मोबाइल

पीड़ित का कसूर इतना था कि उन्होंने सड़क से कार हटाने में देरी कर दी थी। आरोप है कि इससे नाराज एसआइ ने उन्हें कार से बाहर खींचा और जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित अपने मोबाइल से उसका वीडिया बनाने लगे तो एसआइ ने छीनकर तोड़ दिया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Prateek KumarPublished: Sun, 02 Oct 2022 10:58 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 10:58 PM (IST)
कार हटाने में देरी करने पर एसआइ ने की थी पिटाई

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सीमापुरी इलाके में दिल्ली पुलिस के एसआइ ने पूर्वी जिलाधिकारी कार्यालय के बोट क्लब के इंचार्ज को जमकर पीट दिया। वारदात के वक्त पीड़ित हरीश कुमार (55) कार में बैठक कर अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे। पीड़ित का कसूर इतना था कि उन्होंने सड़क से कार हटाने में देरी कर दी थी। आरोप है कि इससे नाराज एसआइ ने उन्हें कार से बाहर खींचा और जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित अपने मोबाइल से उसका वीडिया बनाने लगे तो एसआइ ने छीनकर तोड़ दिया।

loksabha election banner

प्रशासन हुआ सतर्क, एसआइ निलंबित

बोट क्लब के इंचार्ज की पिटाई होने की सूचना आग की तरफ फैल गई, प्रशासन भी सतर्क हो गया। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआइ को निलंबित कर दिया है, उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। सीमापुरी थाना पुलिस मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है।

दोस्त के आने का कर रहे थे इंतजार

हरीश कुमार परिवार के साथ दुर्गापुरी में रहते हैं। वह बोट क्लब इंचार्ज हैं। रविवार शाम को वह अपने दोस्त के साथ वसुंधरा से कार से घर लौट रहे थे। कुछ सामान लेने के लिए उन्होंने दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन गेट नंबर-दो के पास कार रोक दी, पीड़ित का दोस्त कार से उतरकर दुकान से कुछ सामान लेने चला गया और वह सड़क पर कार लेकर उसका इंतजार करने लगे। उसी दौरान वहां पर एसआइ नरेंद्र पहुंचा और पीड़ित से कार हटाने के लिए कहने लगा, इस पर पीड़ित ने उनसे कहा कि उनका दोस्त दुकान से सामान लेकर रहा है। उसके आने पर वह कार लेकर चले जाएंगे।

कार से खींच कर पीटा

आरोप है कि इतना सुनते ही एसआइ आग बबूला हो गया और उसने पीड़ित को कार से बाहर खींच लिया। उसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी, इतना पीटा की पीड़ित के कान से खून निकलने लगा। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी, आरोप है शुरुआत में पुलिस ने कार्रवाई करने में आनाकानी करने लगी। मामला वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा तो एसआइ को निलंबित कर दिया। 

Mulayam Singh Yadav Health News: मुलायम की हालत में सुधार, ऑक्सीजन लेवल नीचे जाने की वजह से खराब हुई थी तबीयत

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.