Move to Jagran APP

मानहानि मामले में हाई कोर्ट ने जेटली से मांगा जवाब

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह आप नेताओं के खिलाफ दायर 10 करोड़ की मानहानि मामले में आप नेता आशुतोष ने हाई कोर्ट में कुछ आपत्ति जताई है। न्यायमूर्ति विपिन सांघी की पीठ के समक्ष आशुतोष ने जेटली के उस आवेदन पर आपत्ति जताई

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 11 Mar 2016 08:34 AM (IST)Updated: Fri, 11 Mar 2016 08:42 AM (IST)

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह आप नेताओं के खिलाफ दायर 10 करोड़ की मानहानि मामले में आप नेता आशुतोष ने हाई कोर्ट में कुछ आपत्ति जताई है।

loksabha election banner

न्यायमूर्ति विपिन सांघी की पीठ के समक्ष आशुतोष ने जेटली के उस आवेदन पर आपत्ति जताई है जिसमें उन्होंने उन पर कुछ नए आरोप लगाएं हैं। उन्होंने इस आवेदन को खारिज करने का आग्रह किया है।

आशुतोष ने जेटली के उस तर्क को चुनौती दी है, जिसमें संयुक्त रजिस्ट्रार के समक्ष दिए गए साक्ष्यों में इन नए आरोपों को साथ रखने को कहा गया है।

पीठ ने जेटली को नोटिस जारी कर मामले में अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 19 अप्रैल को होगी। अदालत ने दोनों पक्षों को अगली सुनवाई पर संयुक्त रजिस्ट्रार के समक्ष पेश होने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.