Move to Jagran APP

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा तीसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच ब्रिस्‍टल में खेले जा रहे तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 09:55 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 02:45 PM (IST)
इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा तीसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द

नई दिल्ली। श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच ब्रिस्टल में खेले जा रहा तीसरा वनडे क्रिकेट मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है।पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे चल रहा है। टॉस जीतकर इंग्लैंड टीम ने श्रीलंका को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 248 रन बनाए।

loksabha election banner

श्रीलंका टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। उसे पहले दो विकेट 32 रन के अंदर गिर गए। बाद में मध्यक्रम के शानदार प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंका टीम इंग्लैंड को जीत के लिए 249 रनों का लक्ष्य देने में कामयाब हो पाई।

इंग्लैंड की ओर से क्रिस वोक्स और लियाम प्लंकेट ने शानदार गेंदबाजी की और तीन-तीन विकेट हासिल किएलक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम केवल चार ओवर तक की बल्लेबाजी कर पाई। जिस वक्त मैच को बारिश के कारण रद्द करना पड़ा उस समय इंग्लैंड की टीम चार ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 16 रन पर बल्लेबाजी कर रही थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.