Move to Jagran APP

सचिन ने युवा खिलाडि़यों को जमकर सराहा

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाजों के शानदार प्रयासों की जमकर तारीफ की जिसकी बदौलत मुंबई की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब पर आज यहां चार विकेट से रोमांचक जीत मिली।

By Edited By: Published: Thu, 26 Apr 2012 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 26 Apr 2012 09:52 AM (IST)

मोहाली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाजों के शानदार प्रयासों की जमकर तारीफ की जिसकी बदौलत मुंबई की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब पर आज यहां चार विकेट से रोमांचक जीत मिली।

loksabha election banner

पिछले चार सत्रों में मुंबई की टीम के कप्तान रहे तेंदुलकर ने दबाव में बल्ले से जलवा दिखाने वाले रोहित शर्मा, अंबाती रायुडू और रोबिन पीटरसन की खूब सराहना की। हालांकि तेंदुलकर का मानना है कि उन्हें जेम्स फ्रेंकलिन के साथ मिलकर पारी की शुरुआत और बेहतर तरीके से करनी चाहिए थी। तेंदुलकर ने कहा कि युवा खिलाडि़यों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमने कुछ हद तक आधारशिला रखी, लेकिन हमें पहले छह ओवरों में कुछ और रन बनाए चाहिए थे। अच्छी बात यह रही कि हमने शुरुआत में विकेट नहीं खोए। तेंदुलकर ने कहा कि बाद में रोहित शर्मा ने तेज रन बनाए। रायुडू और पीटरसन ने लाजवाब बल्लेबाजी की।

किंग्स इलेवन के सहमालिक नेस वाडिया ने इस मौके पर तेंदुलकर को उनके 100वें अंतरराष्ट्रीय शतक के लिए स्मृति चिन्ह भेंट किया। कल अपना 39वें जन्मदिन मनाने वाले तेंदुलकर ने अपने सभी प्रशंसकों को तहेदिल से धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि जन्मदिन बहुत अच्छा रहा क्योंकि कई सारे लोगों ने मुझे बधाई दी। मुझे बहुत संदेश मिले और मेरे लिए ये बधाइयां बहुत मूल्यवान हैं। मैच में मैन आफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले रायुडू ने कहा कि तेंदुलकर ने पिछले तीन चार दिन में उन्हें बल्लेबाजी में काफी मदद की है और इसका फल मिल गया। रायुडू ने 17 गेंदों में 34 रन की नाबाद पारी खेली और मुंबई ने 19.5 ओवर में 169 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.