Move to Jagran APP

LSG vs MI: ''आप मुझसे बस 3 साल बड़े हो?'' Rohit Sharma रह गए हक्‍के-बक्‍के, जब LSG के स्‍टार खिलाड़ी ने बताई अपनी उम्र

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्‍तान रोहित शर्मा और लखनऊ सुपरजायंट्स के स्‍टार स्पिनर अमित मिश्रा का एक बेहद मजेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आया कि रोहित शर्मा ने अमित मिश्रा की उम्र पता की और वो हैरान रह गए। रोहित शर्मा ने हैरानीभरे अंदाज में अमित मिश्रा से कहा कि आप केवल तीन साल मुझसे बड़े हैं? इस पल का वीडियो वायरल हुआ।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Wed, 01 May 2024 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 06:36 PM (IST)
अमित मिश्रा और रोहित शर्मा के बीच मजेदार बातचीत हुई

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। मुंबई इंडियंस के स्‍टार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा और लखनऊ सुपरजायंट्स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा के बीच मैच के बाद जमकर मस्‍ती मजाक हुआ। लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें रोह‍ित शर्मा लेग स्पिनर मिश्रा की उम्र का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो में नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा इस बात को जानकर हैरान हैं कि अमित मिश्रा उम्र में उनसे केवल तीन या चार साल बड़े हैं। अमित मिश्रा ने बताया कि वो 40 साल के हैं जबकि रोहित शर्मा 37 साल के हैं। रोहित शर्मा ने मिश्रा की बात सुनने के बाद अपने ट्रेडमार्क स्‍टाइल में रिएक्‍शन दिया और फिर इस बातचीत का दौर आगे बढ़ा।

यह भी पढ़ें: लखनऊ के खिलाफ मिली हार के बाद कैसे मुंबई इंडियंस को मिल सकता है प्लेऑफ का टिकट? यहां समझिए सभी समीकरण

वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

मिश्रा ने खुलासा किया कि रोहित शर्मा ने मजाक में कहा कि जब स्पिनर ने अपना डेब्‍यू किया तब वो अपनी 'नैपी' में थे। मिश्रा ने कहा कि रोहित शर्मा ने मजाक में ऐसी बात कही जबकि सच्‍चाई यह है कि उन्‍होंने अपनी उम्र गलत नहीं बताई। मिश्रा ने खुद को 40 की उम्र का बताया। इस बात पर दोनों क्रिकेटर्स काफी हंसे।

मुंबई की करारी हार

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस को मौजूदा सीजन में अपनी सातवीं शिकस्‍त सहनी पड़ी। लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 144 रन बनाए। जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 19.2 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

इस जीत के साथ लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में तीसरे स्‍थान पर पहुंची। लखनऊ के 10 मैचों में 12 अंक हो गए हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम प्‍लेऑफ की दौड़ से बाहर होने की कगार पर खड़ी है। मुंबई इंडियंस की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है।

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma के लिए फिर अनलकी साबित हुआ बर्थडे, इकाना में भी नहीं पलटी किस्मत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.