Move to Jagran APP

IPL 2024 के बीच CSK की बढ़ी मुश्किलें, PBKS के खिलाफ मैच से पहले धोनी का धुरंधर अचानक लौटा स्वदेश

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2024 के 53वें मैच में श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को सीएसके की प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया। मथीशा इससे पहले पंजाब किंग्स के ही खिलाफ खेले गए मैच के लिए प्लेइंग-11 से बाहर थे। इस बीच सीएसके ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मथीशा को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 05 May 2024 04:19 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 04:19 PM (IST)
IPL 2024 के बीच Matheesha Pathirana हैमस्ट्रिंग की चोट की रिकवरी के लिए श्रीलंका लौटे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच धर्मशाला में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ फिर से टॉस जीत नहीं पाए।

loksabha election banner

पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ खेले जा रहे मैच में श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) प्लेइंग-11 में शामिल नहीं है। मथीशा इससे पहले पंजाब किंग्स के ही खिलाफ खेले गए मैच के लिए प्लेइंग-11 से बाहर थे।

उनकी जगह रिचर्ड ग्लीसन को प्लेइंग-11 में मौका मिला था, जिन्होंने आईपीएल के पिछले मैच में डेब्यू किया था और डेब्यू मैच में विकेट चटकाया था। इस बीच सीएसके ने अपने एक्स पर मथीशा को लेकर एक बड़ी अपडेट दी। उन्होंने बताया कि मथीशा पथिराना इंजरी की वजह से स्वदेश लौट गए हैं।

IPL 2024 के बीच Matheesha Pathirana हैमस्ट्रिंग की चोट की रिकवरी के लिए श्रीलंका लौट रहे

दरअसल, सीएसके (CSK) की टीम इस वक्त पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच खेल रही है। पांच बार की आईपीएल की चैंपियन टीम इस मैच में पेसर मथीशा पथिराना के मैच खेलने उतरी है। मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) प्लेइंग-11 में इसलिए शामिल नहीं, क्योंकि वह अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक होने के लिए अपने स्वदेश लौट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ICC Women’s T20 World Cup 2024: महिला टी20 विश्व कप का शेड्यूल हुआ जारी, इस तारीख को खेला जाएगा भारत-पाक का हाई-वोल्टेज मुकाबला

पथिराना ने मौजूदा सीजन में सीएसके के लिए 6 मैच खेलेत हुए कुल 13 विकेट झटके और इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 7.68 का रहा। सीएसके ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) में लिखा कि सीएसके के पेसर मथीशा पथिराना वह हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं और आगे की रिकवरी के लिए श्रीलंका लौट रहे हैं। सीएसके फ्रेंचाइजी पथिराना की जल्दी रिकवरी की दुआ करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.