Move to Jagran APP

यूसुफ ने अभद्र टिप्पणी करने पर दर्शक को ड्रेसिंग रूम में पीटा

टीम इंडिया से बाहर चल रहे यूसुफ पठान ने मंगलवार को बड़ौदा और जम्मू एंड कश्मीर के बीच यहां चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान कथित तौर पर अभद्र टिप्पणियों से खफा होकर एक दर्शक को थप्पड़ जड़ दिया। युवा दर्शक ने उस समय टिप्पणियां की जब बड़ौदा का

By Rajesh NiranjanEdited By: Published: Wed, 24 Dec 2014 06:26 AM (IST)Updated: Wed, 24 Dec 2014 10:03 AM (IST)
यूसुफ ने अभद्र टिप्पणी करने पर दर्शक को ड्रेसिंग रूम में पीटा

वड़ोदरा। टीम इंडिया से बाहर चल रहे यूसुफ पठान ने मंगलवार को बड़ौदा और जम्मू एंड कश्मीर के बीच यहां चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान कथित तौर पर अभद्र टिप्पणियों से खफा होकर एक दर्शक को थप्पड़ जड़ दिया। युवा दर्शक ने उस समय टिप्पणियां की जब बड़ौदा का यह ऑलराउंडर बल्लेबाजी कर रहा था।

loksabha election banner

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) के सचिव स्नेहल पारिख ने कहा, 'यह युवा दर्शक मैच के दौरान चिल्लाने के साथ ही पठान और अंबाति रायूडु जैसे दूसरे खिलाडिय़ों के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर रहा था। पठान इस तरह के व्यवहार को बर्दाशत करने के मूड में नहीं थे। आउट होने के बाद पठान ने उस युवा दर्शक को ड्रेसिंग रूम में बुलाया और कथित रूप से दो थप्पड़े मारे।'

वहीं बीसीए के एक अन्य सचिव अंशुमन गायकवाड़ ने कहा कि युवक के एक परिजन ने उसकी तरफ से माफी मांग ली जिसके बाद मामले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया गया है। वहीं, पारिख ने दावा किया है कि मैच रेफरी ने आगामी कार्रवाई के लिए मामले की रिपोर्ट बीसीसीआइ को भेज दी है।

सौरव ने जड़ा शतक

वड़ोदरा। वी सौरव के शानदार शतक (172) की बदौलत बड़ौदा ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' मुकाबले में मंगलवार को जम्मू एंड कश्मीर (जेएंडके) के खिलाफ पहली पारी में सात विकेट पर 370 रन बनाए हैं। इसके बावजूद वह जेएंडके की पहली पारी से अभी भी 127 रन पीछे है, जबकि उसके तीन विकेट शेष है।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर पीआर शाह 22 और एसएस मंगोलकर एक रन बनाकर क्रीज पर थे। सौरव ने अपनी पारी के दौरान 286 गेंदों का सामना किया और 19 चौके व तीन छक्के जड़े। इसके अलावा केदार देवधर ने 58, आदित्य ने 40 और दीपक हुड्डा ने 36 रन की पारी खेली। जेएंडके की ओर से समीउल्लाह बेग और उमर नाजिर ने दो-दो विकेट चटकाए। जेएंडके ने पहली पारी में कप्तान परवेज रसूल और राम दयाल के शानदार शतकों की मदद से 497 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.